स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मां ने जिगर के टुकड़ों का ही कर दिया कत्ल, वजह जानकर उड़े लोगों के होश

Anil Kumar

Publish: Aug 02, 2019 18:08 PM | Updated: Aug 02, 2019 18:47 PM

Europe

  • 23 वर्षीय Louise Porton नामक महिला पर अपने दो बेटियों की हत्या का आरोप है
  • बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने सुनवाई न्यूनतम 32 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई

बर्मिंघम। ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जो इंसानियत को शर्मसार करने वाला है, तो वहीं मां जैसे पवित्र रिश्ते को भी दागदार करने वाला है।

दरअसल, एक महिला को अपनी दो बेटियों की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। दोनों बच्चों की हत्या के पीछे जो कारण सामने आया है वह बहुत ही हैरान और चौंकाने वाला है।

23 वर्षीय Louise Porton नामक महिला पर आरोप है कि उन्होंने 17 महीने के Scarlett Vaughan और तीन साल की Lexi Draper की हत्या की है। हालांकि Louise ने आरोपों से इनकार किया है।

ब्रिटेन: प्रीति पटेल के फेसबुक को ट्रोल करने का आरोप, 22 महीने की जेल

बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ( Birmingham Crown Court ) ने सुनवाई के दौरान बताया कि Louise ने कैसे अस्पताल के शौचालयों में टॉपलेस तस्वीरें लीं, जब Lexi का इलाज किया जा रहा था और बाद में अंतिम संस्कार के समय 'हंसते हुए' सुना गया क्योंकि उसने फेसटाइम पर एक आदमी से बात की थी।

जस्टिस यिप ने उन्हें शुक्रवार को न्यूनतम 32 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई। जस्टिस यिप ने कहा Louise Porton से कहा कि ये दोनों हत्याएं तय रणनीति के तहत किया गया है।

'ये निर्दोष युवा बच्चे थे जो स्पष्ट रूप से कमजोर थे और उनकी रक्षा और पोषण करने के लिए अपनी मां पर भरोसा करने में सक्षम थे। इसके बजाय आपने दोनों बच्चों के जीवन को ही छीन लिया।'

मां ने की बच्चों की हत्या

Louise Porton ने इसलिए की हत्या..

बता दें कि Louise Porton ने अपने दोनों बच्चों की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वे दोनों उनके सेक्स लाइफ के आड़े आ रहे थे।

जस्टिस यिप ने अदालत को बताया कि पोर्टन का कोई चिकित्सा इतिहास या मानसिक विकार नहीं है जो यह बताने का कोई तरीका हो सके कि क्या हुआ।

उन्होंने कहा 'मुझे यकीन है कि मौतों के समय, आप अपनी बेटियों को मारने का इरादा रखती थीं। आपने ऐसा क्यों किया, केवल आप ही जानते होंगी।'

सबसे बड़ा सेक्स रैकट का खुलास, बड़े-बड़े अफसरों के शामिल होने का शक, कमरे में मिली ये गंदी चीजें

अदालत ने कहा कि 15 जनवरी 2018 के शुरुआती घंटों में लेक्सी को पैरामेडिक्स द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था।पोर्टन ने एक एम्बुलेंस को यह कहते हुए बुलाया कि उसने लड़की को उसके बिस्तर पर बेजान पाया था।

1 फरवरी 2018 को स्कारलेट की मृत्यु हो जाने के बाद, पोर्टन ने दावा किया कि बच्चा बीमार हो गया था और वह उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकल पड़ी, लेकिन एम्बुलेंस बुलाने के लिए उसे थोड़ा दूर जाना पड़ा, इसके बाद स्कारलेट को अस्पताल ले जाया गया और मृत घोषित किया गया।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.