स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता के श्राद्ध में आई थी बेटी, सामने आया पति का दोस्त, कर दिया ऐसा काम, जानकर सबके उड़ गए होश

Ruchi Sharma

Publish: Sep 21, 2019 14:41 PM | Updated: Sep 21, 2019 14:41 PM

Etawah

पिता के श्राद्ध में शामिल होने आई महिला की पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी

इटावा. जिले के फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव गौरापुरा में पिता के श्राद्ध में शामिल होने आई महिला की पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर देने से सनसनी फैल गई है। इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर डॉ.रामयश सिंह ने आज यहॉ बताया कि महिला संगम यादव की हत्या के मामले मे रोहित समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा करने के बाद फरार हत्यारोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है । फरार हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को सक्रिय किया गया है।

उन्होंने बताया कि दोस्त का पति से पैसों का लेनदेन था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में दोस्त ने गोली चला दी जो पति के पीछे खड़ी महिला को लगी और उसकी मौत हो गई । मैनपुरी के मलूपुर किशनी के रहने वाले प्रभाकांत यादव की पत्नी संगम (28) का मायका गौरापुरा गांव में है । वह पति के साथ अपने पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए मायके आई थी। सुबह पति का एक दोस्त मैनपुरी से आ गया और गेट पर ही खड़े होकर पैसे के लेनदेन की बात करने लगा, दोनों में इस बात को लेकर विवाद हो गया । शोर सुनकर संगम भी बाहर आ गई और पति के पास खड़ी हो गई। दोनों के विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्त ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। पति ने झुककर गोली का बचाव किया तो गोली पीछे खड़ी संगम के पेट में जा धंसी, इस बीच दोस्त भाग निकला।

पति व अन्य लोगों ने संगम को बसरेहर रोड पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया । हालत चिंताजनक होने पर उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया । मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान संगम की मौत हो गई। उसके भाई विवेक यादव ने बताया कि बहनोई के दोस्त ने उसकी बहन की गोली मारकर हत्या की है ।

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव गौरापुरा में पिता के श्राद्ध में आई महिला की पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोस्त का पति से पैसों का लेनदेन था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में दोस्त ने गोली चला दी जो पति के पीछे खड़ी महिला को लगी और उसकी मौत हो गई।