स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

5 दिन से लापता है उच्च प्राथमिक स्कूल का शिक्षक, अभी तक नहीं लगी कोई जानकारी, तलाश में जुटी पुलिस

Neeraj Patel

Publish: Aug 16, 2019 22:07 PM | Updated: Aug 16, 2019 22:07 PM

Etawah

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चकरनगर इलाके के सगरा उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक 5 दिन से लापता हो जाने से हडकंप मच गया।

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चकरनगर इलाके के सगरा उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक 5 दिन से लापता हो जाने से हडकंप मच गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिक्षक बकेवर कस्बा में थाना के पास किराए पर रह रहा था। फोन स्विच ऑफ होने से घर वालों ने खोज शुरू की। बकेवर थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। शिक्षक जालौन जनपद का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें - फिल्मी अंदाज में चेहरा ढककर चोर बुलेट लेकर फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

जानिए क्या है पूरा मामला

जालौन जनपद के थाना नदीगांव के ग्राम सदूपुरा निवासी यतेंद्र पटेल पुत्र अखिलेश पटेल इटावा जनपद के चकरनगर ब्लॉक के ग्राम सगरा के उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात है। पिछली 11 अगस्त से शिक्षक लापता है। शिक्षक यतेंद्र बकेवर कस्बे में इटावा रोड पर थाना के पास ही एक मकान में किराए पर रह रहा था। 11 अगस्त से शिक्षक लापता बताया जा रहा है जब दो तीन दिन तक शिक्षक के घर वालों की शिक्षक से बात नहीं हुई तो घर वालों ने चकरनगर व बकेवर में आकर खोजना शुरू किया। चकरनगर में जाकर पता चला कि शिक्षक यतेंद्र 10 अगस्त के बाद से स्कूल नहीं पहुंचे। शिक्षक के पिता ने बकेवर थाना पर पहुंचकर थाना प्रभारी को जानकारी दी। थाना पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज कर ली।

प्रार्थना पत्र पर गुमशुदगी दर्ज

थाना प्रभारी बकेवर इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया प्रार्थना पत्र पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। शिक्षक की मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। लापता शिक्षक का फोन 13 अगस्त को शाम तक खुला रहा। शिक्षक की पहले 12 अगस्त तक लोकेशन राजस्थान के अलवर जनपद में मिली उसके बाद हाथरस जनपद में मिली है। पता कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - तीन तलाक पर पंचायत के बाद हुआ कुछ ऐसा, कि पत्नी की झुलसी लाश ससुराल से बरामद

पांच सौ से अधिक बार फोन पर बात हुई

राजस्थान के एक शिक्षक मित्र से एक माह में पांच सौ से अधिक बार फोन पर बात हुई। लापता शिक्षक यतेंद्र की उसके राजस्थान प्रान्त के अलवर जनपद के शिक्षक मित्र से एक माह में पांच सौ से अधिक बार फोन पर बात होने की बात पुलिस के द्वारा लापता शिक्षक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाने में सामने आई है। लापता शिक्षक को उसके स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 7 के छात्र विकास ने 13 अगस्त को फोन मिलाया तो उसकी बात हुई। छात्र को शिक्षक ने बाहर होने की बात बताई थी।