स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, मुंह में कपड़ा ठूंस कर उतारा मौत के घाट

Ruchi Sharma

Publish: Nov 08, 2019 16:10 PM | Updated: Nov 08, 2019 16:10 PM

Etawah

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, मुंह में कपड़ा ठूंस कर उतारा मौत के घाट

इटावा. जिले के जसवंतनगर क्षेत्र के धरवार गांव में नौ साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शादी समारोह से लडकी को बहला फुसला कर हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिये जाने से गांव मे सन्नाटा है।


पुलिस अधीक्षक नगर डा.रामयश सिंह ने बताया कि जसवंतनगर कस्बे से 6 किलोमीटर दूर गांव धरवार में हुई वारदात के बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ घारा 302,376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपित फरार है। फरार आरोपी 25 साल का युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर एक पुराने मकान में बने शौचालय में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।


उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों को सक्रिय कर दिया गया है । जिस युवक ने इस धिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। वह सचिन पुत्र राकेश जाटव इटावा शहर के घटिया अजमत अली मोहल्ला का वासी है। वह अपने बहनोई प्रताप सिंह जाटव के यहां अक्सर आया जाया करता था और गुरुवार रात भी गांव में ही था।


आरोपी सचिन शहर के घटिया अजमत अली इलाके का रहने वाला है, घटना के बाद से वह फरार है। वह गांव में अपने बहनोई के यहां गया हुआ था। गांव के लोग उसे मामा कहते थे। वह कोई काम नहीं करता है और गांव में अपने बहनोई के यहां उसका अक्सर आना-जाना रहता है। दो दिन पूर्व वह गांव में आया था।


दिल्ली मेट्रो में काम करने वाले व्यक्ति की चार बेटियां एक शादी समारोह में गुरुवार शाम साढ़े सात बजे गयी हुयीं थी। वहां डी.जे. में ये चारों बेटियों ने डांस देखा। बताते हैं कि लगभग रात आठ बजे इन बेटियों में से दूसरे नंबर की 9 वर्षीया को सचिन ने बुलाया और तंबाकू की पुडिया लाने के लिए कहा। जब मासूम तम्बाकू लेने गयी , इसी बीच धरवार से धौलपुर खेड़ा की ओर जाने वाले रास्ते पर सचिन ने इसे दबोचकर दुष्कर्म किया और हत्या कर शव को झाडि़यों के पास स्थित ग्राम निवासी संतोषकुमार बाल्मीकि के घर के पास बने शौचालय में फेंक दिया। मौके पर ग्रामीण और परिजन पंहुंचे तो खून से लथपथ बालिका का शव मिला। जिसके दोनों हाथ कसकर बांधे गए थे और मुंह मे कपड़ा ठूंसा गया था, ताकि वह चीख चिल्ला न सके।

परिजनों ने आरोप लगाया कि दरिंदे ने दुष्कर्म के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के गले पर गाला दबाने के गहरे नीले निशान मिले हैं। इसके बाद वह शव फेंककर फरार हो गया। घटना की सूचना पर थाना पुलिस रात्रि में ही गांव पहुंच गयी ।

[MORE_ADVERTISE1]