स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो साल में तीन लाख युवाओं को दिया रोजगार: स्वामी प्रसाद मौर्य

Karishma Lalwani

Publish: Jan 19, 2020 18:20 PM | Updated: Jan 19, 2020 18:51 PM

Etawah

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा रोजगार मेले में चयनित अभ्यर्थी ईमानदारी से करें कार्य, उनके लिए है अपार संभावना

इटावा. उत्तर प्रदेश के श्रम, सेवायोजन एंव समन्वय मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) रविवार को इटावा पहुंचे। वे यहां पर आयोजित किए गए रोजगार मेले में चयनित अभ्यर्थियों को प्रमाण पत्र व बधाई संदेश देने आए थे। उन्होंने सभी चयनित अभ्यर्थियों से मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने का संदेश दिया। साथ ही ये भी बताया कि योगी सरकार ने दो साल में तील लाख युवाओं को रोजगार दिया है। अगले पांच साल में यह आंकड़ा और बढ़ सकता है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभ्यर्थियों को मानसिक रूप से तैयार होना पड़ेगा, तभी वे सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ सकेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ देश के बहुंमुखी विकास के लिए अग्रसर हैं। सभी वर्गों के लोगों के लिए बिना भेदभाव के पात्रों लाभान्वित किया जा रहा है। इससे अच्छी बात और कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि अपने दो साल के कार्यकाल में योगी सरकार ने तीन लाख से अधिक युवाओं को रोजगार दिया है। आगामी पांच साल में यह आंकड़ा छह से सात लाख पार कर सकता है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रभारी जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, सहायक निदेषक एस.पी. द्विवेदी, जिला सेवायोजन अधिकारी अरशद अली, श्रम प्रवर्तन अधिकारी सन्त कुमार, विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. आनन्द, प्रशान्त चैबे, मनीष कुमार यादव उर्फ पतरे आदि उपस्थित रहे।

[MORE_ADVERTISE1]