स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साइकिल यात्रा के जरिए दिया जाएगा सामाजिक संदेश, कल भरेगा इटावा के समाजवादियों में जोश

Neeraj Patel

Publish: Dec 02, 2019 22:11 PM | Updated: Dec 02, 2019 22:11 PM

Etawah

समाजवादी पार्टी के घर इटावा में 3 दिसम्बर को साइकिल यात्रा के जरिए एक सामाजिक सन्देश दिया जाएगा।

इटावा. समाजवादी पार्टी के घर इटावा में 3 दिसम्बर को साइकिल यात्रा के जरिए एक सामाजिक सन्देश दिया जाएगा। यह साइकिल यात्रा जिले के जुगरामऊ से शुरू होकर एसएसपी चौराहे पर समाप्त होगी। करीब 5 किलोमीटर की इस यात्रा को बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव सुबह 10 बजे के आस-पास दिखाएंगे। इस यात्रा का आयोजन जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने किया। यह यात्रा इससे पहले भी आयोजित की गई थी लेकिन तकनीकी कारणों से इस यात्रा को अब 3 दिसम्बर को आयोजित होगी।

साइकिल यात्रा में शामिल करने के लिए पूरे जिले भर से उत्साही समाजवादी साथियों को आमंत्रित किया गया है। इस संदेश यात्रा के जरिए समाजवादियों में जोश भरने की बात कही जाएगी। इस यात्रा की सफलता के लिए इटावा जिले भर में होर्डिंग बैनर ओर पोस्टर लगाए गए है। जिले भर के समाजवादी पार्टी के सदस्यों बड़ी तादात में बुलाने के सिलसिले में व्यक्तिगत तौर पर संदेश दिए गए।

अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने बताया कि इस साइकिल यात्रा के जरिए समाजवादियों में जोश भरने के लिए साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया, जिसमें हर किसी को आमंत्रित किया गया गया है। उन्होंने कहा है कि इस यात्रा का असर समाजवादी पार्टी को हर हाल में मिलेगा। इससे पहले भी अभिषेक यादव की अगुवाई में इटावा के भरथना ओर महेवा में साइकिल यात्रा कर चुके हैं।

[MORE_ADVERTISE1]