स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस को मिली मिली बड़ी सफलता, ऑपरेशन धरपकड़ में 130 अपराधियों को दबोचा

Neeraj Patel

Publish: Sep 16, 2019 15:49 PM | Updated: Sep 16, 2019 15:49 PM

Etawah

जिले भर में वांछित, वारण्टी, जिलाबदर व अन्य धाराओं में आरोपित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन धरपकड़ अभियान सख्ती के साथ चलाया जा रहा है।

इटावा. जिले भर में वांछित, वारण्टी, जिलाबदर व अन्य धाराओं में आरोपित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन धरपकड़ अभियान सख्ती के साथ चलाया जा रहा है। इसी अभियान के दूसरे दिन विभिन्न थानों की पुलिस ने सर्किल सीओ के नेतृत्वों में विभिन्न अपराधों में संलिप्त 130 अपराधियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की है। जबकि पुलिस के इस अभियान में शनिवार को 109 बदमाशों को विभिन्न थानों से गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था।

जानें क्या है पूरा मामला

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा के निर्देशन में अपराधिों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन धरपकड़ अभियान को तेजी दी गई है। दूसरे दिन रविवार को भी जिले भर में यह अभियान चलाया गया और विभिन्न थानों में दर्ज अपराधियों की सूची निकलवाकर उन्हें पकड़ने के लिए दिन रात दविशें दी गई। पुलिस ने लूट, हत्या, चोरी व छिनैती जैसे मामलों में न्यायालय से वांछित, जिलाबदर व वारंट जारी होने वाले एक सैकड़ा से अधिक अपराधियों को दबोचा गया।

धरपकड़ अभियान के दूसरे दिन सदर कोतवाली में 30, सिविल लाइन में 11, फ्रेण्ड्स कालोनी में 16, इकदिल में दो, जसवन्तनगर में छह, बढ़पुरा में पांच, बलरई में एक, पछांयगांव व सैफई में चार-चार, वैदपुरा में दो, लवेदी में एक, चौबिया में छह, बसरेहर में सात, भरथना में नौ, बकेवर में 11, ऊसराहार में आठ, चकरनगर में दो, सहसों में एक, भरेह में तीन व बिठौली थाने में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। जिनके खिलाफ संबंधित थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा।

ये अधिकारी रहे मौजूद

अभियान के दौरान इन्हें पकड़कर इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिले में आगे भी लगातार यह अभियान चलता रहेगा और ऐसे सभी अपराधियों को पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी रामयश सिंह, एसपी क्राइम महेश अत्री, एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ सिटी बृजपाल सिंह, सीओ चकरनगर एसएन वैभव पांडेय, शहर कोतवाल अनिल मणि त्रिपाठी, सिविल लाइन प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता, फ्रेंड्स कालोनी थानाध्यक्ष अतुल कुमार लखेरा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - हो जाए सावधान, अब स्कूल वाहनों पर शुरू हुई कार्रवाई, लग सकता है भारी भरकम जुर्माना