स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई गिरकर गंभीर रूप से हुए घायल, परिवार में मचा हड़कंप

Ruchi Sharma

Publish: Nov 12, 2019 08:34 AM | Updated: Nov 12, 2019 13:55 PM

Etawah

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के छोटे भाई गिरकर गंभीर रूप से हुए घायल, परिवार में मचा हड़कंप

इटावा. समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के छोटे भाई अभयराम यादव (73) सोमवार शाम लिफ्ट से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। यादव को घायलावस्था में उनका निजी स्टॉप सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में ले गया जहां डॉक्टरों की टीम उनका उपचार करने में जुटी हुई है।


परिजनों के अनुसार मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम यादव शाम ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सोने जा रहे थे लिफ्ट का चैनल गेट खुला था जब कि लिफ्ट ऊपर थी अंधेरा होने की वजह से यह नीचे गिर गए और घायल हो गए। उनके सीने व सर व पेट मे चोट आई है।


उन्हें सैफई के उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया है । जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। फिलहाल डॉक्टरो के अनुसार यादव को अधिकतर भीतरी ही चोटे आयी है डॉक्टरों की टीम सघनता से उनका उपचार करने में लगी हुई है। अभयराम यादव के घायल होने की जानकारी से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और समाजवादी पार्टी प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भी दे दी गयी है। अभयराम यादव बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव के पिता है।

[MORE_ADVERTISE1]