स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया, बेटी ने किया खुलासा

Abhishek Gupta

Publish: Nov 03, 2019 22:39 PM | Updated: Nov 03, 2019 22:39 PM

Etawah

फ्रैंड्स कालोनी इलाके में पक्के बाग के पास जीएसटी विभाग में तैनात एक लिपिक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया ।

इटावा. फ्रैंड्स कालोनी इलाके में पक्के बाग के पास जीएसटी विभाग में तैनात एक लिपिक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया । मासूम बेटी ने पुलिस के सामने हत्या का राज तो खोल दिया लेकिन तब तक हत्यारा पति मौके से फरार हो गया।

इटावा के सीओ चन्द्रपाल सिंह ने आज यहाॅ बताया कि विवेक बिहार कालोनी में हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर जांच करने के लिए पहुंची उस समय शव टंगा हुआ मिला । फोरेन्सिक टीम की बुला कर मौके की गहनता से पडताल कराई गई । हत्या की वजह शराब पीने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है । बताया जा रहा है कि जीएसटी विभाग में लिपिक के पद पर चित्रकूट में तैनात राजेंद्र अवस्थी का शराब पीने और किसी महिला से नजदीकी संबंधों के चलते अक्सर विवाद होता रहता था। इसी के तहत आज दोपहर बाद राजेंद्र अवस्थी शराब के नशे में अपने घर पर आया और अपनी पत्नी नीतू (33) को बुरी तरह मारापीटा जिससे उसकी मौत गयी। हत्या के बाद राजेंद्र ने अपनी पत्नी के शव को उसकी साड़ी से फांसी पर टांग दिया ताकि वारदात को आत्म हत्या का रूप दिया जा सके। हत्या के बाद राजेंद्र अवस्थी मौके से फरार हो गया । इसके बाद बच्चों ने शोर मचाया तो गेट तोड़ कर महिला को उतार कर अस्पताल ले कर पहुंचे जहाॅ पर डाक्टरो ने उसको मृत घोषित कर दिया।

बेटनी ने किया खुलासा-

नीतू की 3 साल की बेटी जाहनवी ने पूरे हत्याकांड को पुलिस के समक्ष बयान किया कि कैसे उसके पापा ने मां को पीट-पीटकर मार डाला और उसके बाद में उसे साड़ी से फंदे लगाकर लटका दिया। नीतू और राजेंद्र की शादी साल 2007 में हुई थी। राजेंद्र का 10 साल का बेटा इशांत और 3 साल की बेटी जहान्वी है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]