स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अपराध शाखा और बकेवर पुलिस ने 4 मोबाइल लुटेरे किये गिरफतार

Ruchi Sharma

Publish: Aug 16, 2019 17:36 PM | Updated: Aug 16, 2019 17:36 PM

Etawah

इन बदमाशों के कब्जे से 3 अवैध असलहा व 6 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये है


इटावा. जिले के आगरा कानपुर हाईवे पर बकेवर पुलिस और अपराध शाखा ने गाडी में बैठाकर सवारियों से चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार उनके कब्जे से 16 मोबाइल फोन बरामद किये है। इन बदमाशों के कब्जे से 3 अवैध असलहा व 6 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि छंगा उर्फ ललित कुमार ठाकुर पुत्र ओमप्रकाश निवासी आरटीओ ऑफिस कालोनी थाना सिविल लाइन इटावा,वारिस पुत्र दिलाशाद निवासी काशीराम कॉलोनी थाना सिविल लाइन इटावा, शिवम कठेरिया पुत्र राजकुमार निवासी आरटीओ ऑफिस कालोनी थाना सिविल लाइन इटावा और अरवाज पुत्र सलीम निवासी मेवाती मौहल्ला थाना कोतवाली इटावा को अपराध शाखा और बकेवर पुलिस ने सयुक्त रूप से गिरफतार करने का दावा किया है । इनमे से छंगा के खिलाफ 7,वारिस के खिलाफ 7,शिवम के खिलाफ 2 और अरवाज के खिलाफ 2 मुकदमे दर्ज है ।

उन्होंने बताया कि इन लुटेरों के कब्जे से 16 विभिन्न कम्पनियों के मोबाइल (4 सैमसंग, 2 ऑनर, 1 एमआई, 1 वीवो तथा 8 अन्य कम्पनी) के अलावा,3 अवैध तमंचा देशी 315 बोर,6 जिन्दा कारतूस 315 बोर और 1 अवैध छुरा बरामद किये गये है ।

उन्होने बताया कि थाना बकेवर पुलिस व गरूण मोबाइल टीम ने हाईवे पर लोगों को सवारी बनाकर उनका सामान चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया ।
पकडे गये बदमाशों से हुई पूछताछ का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि हम हाईवे पर मिलने वाली सवारियों को अपनी गाडी में बिठाकर उनका कीमती सामान चोरी कर लेते है तथा पकड़े जाने की स्थिति से बचने के लिये भारी मात्रा में अवैध शस्त्र अपने पास रखते है उपरोक्त गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्व थाना बकेवर पर अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है । उन्होेने बताया कि बदमाशो की गिरफ्तारी तथा बरामदगी करने वाली पुलिस टीम के उत्साहर्वधन हेतु 15000 रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है ।