स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस का खुलासा ऐसे बनाते हैं शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

Mahendra Pratap Singh

Publish: Jan 19, 2020 16:06 PM | Updated: Jan 19, 2020 16:06 PM

Etawah

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की चौबिया पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद कर 2 तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया।

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की चौबिया पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद कर 2 तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि चौबिया पुलिस ने चौपुला चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेंकिग की जा रही थी तभी क्राइम ब्रांच इटावा की टीम वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी की तलाश में चौपुला चौराहे पर पहुंची। थाना चौबिया पुलिस के साथ संयुक्त रूप से चैकिंग करने लगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक कार जिसमें अवैध रूप से शराब भरी हुई है, इटावा की तरफ से परिवहन कर ले जायी जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा चौपुला चौराहे पर सघनता से चेंकिग की जाने लगी। कुछ समय बाद एक कार इटावा की तरफ से आती हुई दिखाई दी, जिसको संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किया तो कार चालक कार को फर्रुखाबाद की तरफ तेज गति से भगाने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस टीम द्वारा सर्विस रोड ग्राम बनी हरदू पुल के पास से आवश्यक बल प्रयोग कर घेरकर पकड़ लिया। गाड़ी चेक करने पर गाड़ी में 40 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने शराब के बाबत पूछताछ की तब आरोपियों ने बताया कि हम लोग अवैध तरीके से यूरिया व अन्य सामग्री मिलाकर देशी मिलावटी शराब घर पर तैयार करते है फिर रैपर लगाकर तैयार शराब को अन्य स्थानों पर बिक्री करते है।

समोद कुमार पुत्र जबर सिहं निवासी नगला मिया थाना सैफई इटावा और बिजेन्द्र पुत्र महावीर सिहं निवासी सीपुरा थाना वैदपुरा इटावा को गिरफ्तार किया गया है ।

[MORE_ADVERTISE1]