स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर कार में मारी टक्कर, नाले में एक घंटे तक फंसा रहा चालक

Ruchi Sharma

Publish: Sep 16, 2019 16:55 PM | Updated: Sep 16, 2019 16:55 PM

Etawah

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर कार में मारी टक्कर, नाले में एक घंटे तक फंसा रहा चालक


इटावा. जिले में फर्रूखाबाद मार्ग पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत बरालोकपुर व करी चौकी के बीच में एक ट्रैक्टर व कार की आपस में भिड़ंत हो गई । ट्रैक्टर इटावा से किशनी की तरफ जा रहा था वहीं किसनी की तरफ से आ रही कार इटावा जा रहीॆ थी। दुर्घटनास्थल से ट्रैक्टर सवार लोग मौके से फरार हो गये।


टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सड़क किनारे बने नाले में जा गिरी। कार में 4 लोग सवार थे। कार के नाले में गिरते ही धमाके की आवाज हुई तब ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी। सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर 3 लोगों को बाहर निकाल लिया पर कार चालक इमरान खान पुत्र मुख्त्यारखान जाफरी निवासी पीएसी बटालियन इटावा कार में ही फंस गया। करीब 1 घंटा गाड़ी में फंसे रहने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से बमुश्किल फंसे चालक को बाहर निकाला।
पहले जेसीबी से गाड़ी को नाली में भरे पानी से खींचकर बाहर निकाला गया। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीणों ने पहुंचकर काफी जद्दोजहद की। चालक को निकालने के लिए गाड़ी की खिड़की तक तोड़नी पड़ी। दुर्घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।


मौके पर एंबुलेंस लेकर पहुंचे आदित्य कुमार ने गंभीर रूप से घायल चालक को ले जाकर सैफई पीजीआई भर्ती कराया। चालक के साथी इशांत यादव आशीष कुमार राहुल यादव के साथ फर्रूखाबाद किसी काम से गए हुए थे। वह वापस इटावा लौट रहे थे।


घटना के बाद इटावा फर्रूखाबाद मार्ग पर करीब 1 किलोमीटर तक दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लगी रहीं । थाना अध्यक्ष चौबिया जीवाराम यादव सहित करी चौकी इंचार्ज विवेक कुमार मैं फोर्स के मौके पर पहुंचे और घायलों को सैफई पीजीआई भेजने के बाद लगे हुए जाम को खुलवा कर क्लियर करवाया ।