स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एनिकट पर नहाने गए एक ही परिवार के दो बच्चों की डूबने से हुई दर्दनाक मौत, पूरे गांव में शोक की लहर

abdul bari

Publish: Sep 03, 2019 20:44 PM | Updated: Sep 03, 2019 21:35 PM

Dungarpur

पाल मांडव में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा ( 2 children drowning ) सामने आया। यहां एक एनिकट में डूबने से दो बच्चों की मृत्यु ( Two children die of drowning in dam ) हो गई। मृतक आपस में चाचा-भतीजे के लडक़े हैं। पुलिस ( dungarpur police ) ने बताया कि अभिषेक (10) पुत्र कांतिलाल परमार व कपिल (14) पुत्र जयदेव परमार मंगलवार को स्कूल से आकर एनिकट पर नहाने चले गए।

डूंगरपुर.
दोवड़ा थाना क्षेत्र के पाल मांडव में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा ( 2 children drowning ) सामने आया। यहां एक एनिकट में डूबने से दो बच्चों की मृत्यु ( Two children die of drowning in dam ) हो गई। मृतक आपस में चाचा-भतीजे के लडक़े हैं। पुलिस ( dungarpur police ) ने बताया कि मांडव पंचायत के देवली फला पानीदरा निवासी अभिषेक (10) पुत्र कांतिलाल परमार व कपिल (14) पुत्र जयदेव परमार मंगलवार को स्कूल से आकर बिना खाना खाए सीधे एनिकट पर नहाने चले गए। वहां गहरे पानी में उतरने से डूब गए।


काफी देर तक बच्चों के नहीं लौटने पर कपिल की मां ने दामड़ी मजदूरी पर गए पति जयदेव को फोन पर सूचित किया। इस पर जयदेव घर लौटा और बच्चों की तलाश करने निकला। एनिकट के पास कपड़े देखकर पानी में छलांग लगाकर ढूंढने का प्रयास किया। इस दौरान उसके बेटा कपिल मिला, उसे बाहर निकाल कर दोबारा गोता लगाया तो अभिषेक भी मिल गया। दोनों बच्चों को दामड़ी अस्पताल लाए, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चे आपस में काका-भतीजे के लडक़े हैं।


बुझ गया चिराग ( Two die of drowning )

मृतक अभिषेक अपने पिता का इकलौता बेटा था और वह पांचवी कक्षा में अध्ययनरत था। उसकी तीन बहनें हैं प्रेरणा, दीपू व खुशबू। कपिल पर टिकी थी


परिवार की उम्मीदें

मृतक कपिल के एक बड़ा भाई और तीन बहनें हैं। बड़ा भाई तुलसीराम मानसिक व शारीरिक रूप से कमजोर है। कपिल नवीं कक्षा का छात्र था तथा परिवार की उम्मीदें उसी पर टिकी हुई थीं।


कुटुम्ब में मचा कोहराम

एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत से गांव में माहौल गमगीन हो गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों बच्चों के पिता मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। कपिल के पिता जयदेव दामडी तथा अभिषेक के पिता कांतिलाल अहमदाबाद में रोजगाररत हैं।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

मानसून मेहरबान: लम्बे समय बाद फिर से झील में हुई पानी की अच्छी आवक


कैम्पर वाहन और शराब से भरी ट्रोली के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत


तीन पुलिसकर्मी कर रहे थे उगाही, जब वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो तीनों हो गए सस्पेंड