स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शातिर ने पति को नीबू-मिठाई लेने भेजा, पीछे से झाड़-फूंक का झांसा देकर पत्नी से किया बलात्कार

abdul bari

Publish: Sep 17, 2019 21:29 PM | Updated: Sep 17, 2019 21:29 PM

Dungarpur

एक विवाहिता से बलात्कार ( rape with married woman) करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने धम्बोला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज ( woman rape ) करवाया है। पुलिस ( dungarpur police ) के अनुसार रंगेला रामसागड़ा थाना निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थिया निजी कालेज में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है, जो कुछ दिन पूर्व बीमार हो गई।

धम्बोला. (डूंगरपुर)

तांत्रिक विधि से झाड़ फूंक से उपचार के नाम पर झांसा देकर एक विवाहिता से बलात्कार ( rape with married woman) करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने धम्बोला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज ( woman rape ) करवाया है। पुलिस ( dungarpur police ) के अनुसार रंगेला रामसागड़ा थाना निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थिया निजी कालेज में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है, जो कुछ दिन पूर्व बीमार हो गई। 11 सितंबर को प्रार्थिया कालेज की छुट्टी के बाद रास्तपाल निवासी गणपत सिह, पुत्र कालूसिंह चौहान की दुकान पर पहुंची। जहां उसका पति पहले से मौजूद था।

'

पीडि़ता के पति को नीबू व मिठाई लेने भेजा ( dungarpur crime news )

इस दौरान बीमारी की जानकारी पर गणपत ने कहा कि वह तंत्र-मंत्र जानता है और पीड़िता का उपचार कर देगा। इसके बाद पति-पत्नी घर गए और रात 8 बजे दोबारा गणपत की दुकान पर पहुंचे। तब उसने पीडि़ता के पति को नीबू व मिठाई लेने भेज दिया। पति व गणपत का एक दोस्त दोनों बाजार में सामग्री लेने गए।


पति सामग्री लेकर आया तो पीड़िता ने सुनाई आप बीती

आरोप है कि इस दौरान पीडि़ता को गणपत दुकान के पीछे के हिस्से में ले गया और बलात्कार किया तथा किसी को कहने पर जान से मारने की धमकी दी। पति सामग्री लेकर आया तो पीड़िता ने आप बीती सुनाई। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह खबरें भी पढ़ें...

मायावती को बड़ा झटका: बसपा के 6 विधायको ने की कांग्रेस ज्वाइन, विधानसभा अध्यक्ष को लिखा विलय का पत्र


पाकिस्तान से करोड़ों की संख्या में टिड्डियों की आवक जारी, किसान को सता रही फसलों की चिंता


बीसलपुर के 17 गेट खोलने के बाद बढ़ा बनास का जलस्तर, पानी में फंसे 40 से अधिक लोगों को बचाया गया