स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अपहरण कर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, बिलखती नाबालिग को पुलिस ने देखा तब हुआ खुलासा

abdul bari

Publish: Jul 27, 2019 02:26 AM | Updated: Jul 27, 2019 02:26 AM

Dungarpur

( minor gangrape ) पुलिस किसी मामले की जांच को वहां गई थी। इस दौरान एक मकान में बंद बिलखती नाबालिग पर उनकी नजर पड़ी। जिस पर पुलिस ने मकान खुलवाकर नाबालिग से पूछताछ की तो अपहरण कर बलात्कार ( girl minor gangrape ) करने का मामला सामने आया।

डूंगरपुर.
दोवड़ा थाना क्षेत्र की नाबालिग का अपहरण कर गुजरात के हिम्मत नगर में सामूहिक बलात्कार ( minor gangrape ) करने का मामला सामने आया है। गुजरात पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ कर उसे परिजनों तक पहुंचाया। जिसके बाद पीडि़ता की मां ने शुक्रवार रात दोवड़ा थाने में चार युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। बताया जाता है कि नाबालिग का उदयपुर के पहाड़ा थाना क्षेत्र के चार युवकों ने मई माह के आखिरी सप्ताह में अपहरण ( miner kidnap and rape ) किया था।

बिलखते देख पुलिस ने की पूछताछ

हिम्मत नगर पुलिस किसी मामले की जांच को वहां गई थी। इस दौरान एक मकान में बंद बिलखती नाबालिग पर उनकी नजर पड़ी। जिस पर पुलिस ने मकान खुलवाकर नाबालिग से पूछताछ की तो अपहरण कर बलात्कार ( girl minor gangrape ) करने का मामला सामने आया। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए नाबालिग के परिवार की जानकारी जुटाकर दोपहर में उसे डूंगरपुर पहुंचाया। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

डेढ़ घंटे रुकी रही जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस, कारण बना एक उल्लू


राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को लड़का समझ टोका, हो गया बवाल

 

नगर परिषद ने बजवा दिए 22 लाख के ढोल, 51 लाख रूपए का करवा दिया नाश्ता