स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जेवर खरीदने के बहाने आई दो महिलाओं ने मुंह में छिपाए नाक के कांटे

Vinay Sompura

Publish: Sep 19, 2019 22:46 PM | Updated: Sep 19, 2019 22:46 PM

Dungarpur

सरोदा कस्बे के बस स्टैंड पर स्थित ज्वैलरी शॉप पर गहने खरीदने के बहाने आई दो महिलाओं ने करीब पांच ग्राम वजनी सोने के नौ कांटे निगलने की कोशिश की।

जेवर खरीदने के बहाने आई दो महिलाओं ने मुंह में छिपाए नाक के कांटे
सरोदा कस्बे में हुई वारदात
भनक लगने पर मुंह से निकलवाए पांच ग्राम सोने के ९ कांटे
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
सरोदा (डूंगरपुर). कस्बे के बस स्टैंड पर स्थित ज्वैलरी शॉप पर गहने खरीदने के बहाने आई दो महिलाओं ने करीब पांच ग्राम वजनी सोने के नौ कांटे निगलने की कोशिश की। भनक लगने पर दुकानदार ने मुंह से कांटे निकलवाकर पुलिस के हवाले कर दिया।
दुकान मालिक नरेंद्र जैन ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे दुकान पर दो औरतें आई। उन्होंने जेवर दिखाने को कहा। नाक के कांटों को पहन कर देखा। अन्य आभूषण दिखाने की बात कही। दुकानदार ने कान में पहनने के लोंग व बालियां बताई।
नजर हटते ही किया काम
दुकानदार जैसे ही कुछ लेने के लिए नीचे झुका एक महिला ने मुंह में नाक के कांटे छिपा लिए। पास में खड़े अन्य ग्राहक ने उसे देखा तथा दुकान के बाहर खड़े दुकानदार के भाई को अवगत कराया। दुकानदार के भाई ने दोनों औरतों के मुंह खुलवाए तो उसमें से करीब 5 ग्राम सोने के नाक में पहनने के 9 लोंग निकले। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।
पुलिस के हवाले किया
बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। दोनों ही औरतों को दुकान में बिठाकर सरोदा पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस चौकी प्रभारी एसआई नाथूलाल यादव मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में अपना नाम रेखा पत्नी प्रितेश भापोर तथा सुनीता पत्नी रमेश निवासी भेरला अलीराजपुर मध्यप्रदेश होना बताया हैं। एसआई यादव ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन जारी है। उधर, कस्बे में पहली बार हुई इस तरह की वारदात से लोग भी अंचभित हैं। रात तक घटना को लेकर चर्चा का माहौल रहा। साथ ही संदिग्ध लोगों पर नजर रखने का निर्णय किया।