स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हिम्मतनगर में सामूहिक बलात्कार का मामला: डेढ़ लाख रुपए में समोसे बनाने वाले को बेची थी लड़की

abdul bari

Publish: Aug 04, 2019 19:05 PM | Updated: Aug 04, 2019 19:14 PM

Dungarpur

( miner kidnap and rape in dungarpur ) रेस्टोरेंट में समोसा बनाने वाले युवक को लड़की बेच दी। लड़की को खरीदने वाले आरोपी बडोद तहसील खेरालू मेहसाणा हाल पालड़ी थाना गोलापुर जिला पाटन निवासी अजय कुमार पुत्र अनिल कुमा रावल को दोवड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है। ( minor gangrape )

डूंगरपुर.
दोवड़ा थाना क्षेत्र की लड़की का अपहरण कर गुजरात के हिम्मतनगर में गैंग रेप ( miner kidnap and rape in dungarpur ) मामले में रविवार को एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस हैवानियत ( minor gangrape ) को अंजाम देने वाले चार आरोपियों ने लड़की का सौदा डेढ़ लाख रुपए में किया था। आरोपी पहले लड़की को पहाड़ा के सरेरा गांव ले गए, वहां से हिम्मतनगर में ले जाकर वहां पर 50 से 60 हजार रुपए में सात दिनों के लिए ग्राहकों को बेचा।

 

समोसा बनाने वाले युवक को लड़की बेच दी ( girl minor gangrape )


आखिर में डेढ़ लाख रुपए की राशि लेकर पाटन के एक रेस्टोरेंट में समोसा बनाने वाले युवक को लड़की बेच दी। लड़की को खरीदने वाले आरोपी बडोद तहसील खेरालू मेहसाणा हाल पालड़ी थाना गोलापुर जिला पाटन निवासी अजय कुमार पुत्र अनिल कुमा रावल को दोवड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

यह है पूरा मामला

दोवड़ा थाना क्षेत्र की नाबालिग का अपहरण कर गुजरात के हिम्मत नगर में सामूहिक बलात्कार ( GANGRAPE IN DUNGARPUR ) करने का मामला सात दिन पहले सामने आया था। गुजरात पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ कर उसे परिजनों तक पहुंचाया था। जिसके बाद पीडि़ता की मां ने दोवड़ा थाने में चार युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। नाबालिग का उदयपुर के पहाड़ा थाना क्षेत्र के चार युवकों ने मई माह के आखिरी सप्ताह में अपहरण किया था।

 

रोती हुई मिली थी पुलिस को...

गौरतलब है कि हिम्मत नगर पुलिस किसी मामले की जांच करने गई थी। इस दौरान वहीं एक मकान में बंद बिलखती नाबालिग पर उनकी नजर पड़ी। जिस पर पुलिस ने मकान खुलवाकर नाबालिग से पूछताछ की तो अपहरण कर बलात्कार करने का मामला सामने आया। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए नाबालिग के परिवार की जानकारी जुटाकर उसे डूंगरपुर पहुंचाया था। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

 

अपहरण कर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, बिलखती नाबालिग को पुलिस ने देखा तब हुआ खुलासा

 

प्रेम-प्रसंग का संदेह: शादीशुदा युवक-युवती को 8 घंटे तक कमरे में बनाए रखा बंधक

 

दोस्तों के साथ शोरुम में आए युवक की कनपटी पर गोली लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस


राजस्थान के 14 जिलों के लिए चेतावनी जारी, तेज बारिश के साथ आ सकता है अंधड़