स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एड्स पीडि़त युवक ने किया कॉलेज छात्रा से बलात्कार, छात्रा भी हो गई एचआईवी पॉजीटिव

Dinesh Saini

Publish: Aug 27, 2019 08:04 AM | Updated: Aug 27, 2019 08:07 AM

Dungarpur

College Girl Rape: रामसागड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलेज छात्रा से 5 माह पूर्व बलात्कार ( College Girl Rap ) का मामला सामने आया हैं। इसकी रिपोर्ट पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई हैं। रिपोर्ट में आरोपित युवक को कथित एड्स ( AIDS ) पीडि़त बताया गया है

डूंगरपुर। जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलेज छात्रा से 5 माह पूर्व बलात्कार ( College Girl Rap ) का मामला सामने आया हैं। इसकी रिपोर्ट पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई हैं। रिपोर्ट में आरोपित युवक को कथित एड्स ( AIDS ) पीडि़त बताया गया है। पुलिस ने बलात्कार व लाइलाज बीमारी देने का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया हैं। बलात्कार ( Rape in Rajasthan ) का मामला पीडि़ता की तबीयत बिगडऩे के बाद डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराने के बाद खुला हैं। जहां चिकित्सकीय जांच में छात्रा के भी एचआईवी पॉजीटिव ( HIV ) होना सामने आया।

थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि रिपोर्ट में आरोप है कि होली के बाद 15 मार्च 2019 को सुबह कॉलेज छात्रा गांव के स्कूल जा रही थी। इस दौरान स्कूल के पास आरोपी युवक ने छात्रा का हाथ पकड़ जबरन बाइक पर बैठा दिया। इसके बाद पूरे रास्ते जान से मारने की धमकी देते हुए बिछीवाड़ा मार्ग पर स्थित श्यामा रिसोर्ट ले गया। वहां किराए से रूम लेकर छात्रा को पहले इंजेक्शन लगाया व बाद में बलात्कार किया। रिपोर्ट में यह भी आरोप है कि युवक हमेशा ही छात्रा के साथ छेडख़ानी करता था। इधर, पीडि़ता ने डर की वजह से परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी भी नही दी। पिछले दिनों 15 अगस्त के बाद बहुत ही ज्यादा बीमार होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।


- पीडि़ता कॉलेज छात्रा ने रिपोर्ट में एड्स पीडि़त युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। साथ ही बलात्कार से पूर्व इंजेक्शन लगाने का आरोप भी लगाया है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। आरोपी की तलाश जारी है।
परमेश्वर पाटीदार, थानाधिकारी रामसागड़ा डूंगरपुर

 

फंदे पर झूलकर छात्र ने की खुदकुशी
नागौर के कुचामनसिटी में पांचवा रोड स्थित श्रीनारायण डिफेंस में सोमवार सुबह एक छात्र ने चादर को फंदा बनाकर पंखे से झूल गया। जिसकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह 5 बजे एकेडमी के वार्डन ने सभी बच्चे को मैदान में दौड़ के लिए भेजा। इस दौरान रुपनगढ तहसील के ग्राम कोटड़ी निवासी छात्र नंदाराम खटीक (18) ने अपने कमरे के अन्य साथियों को दौड़ के लिए भेज दिया और खुद पढ़ाई करने की बात कहकर कमरे में ही रुक गया। इसके बाद नंदराम कमरे में ही चादर का फंदा तैयार कर पंखे से लटक गया।