स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दुमका में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 कांवड़ियों की मौत, पांच घायल

Prateek Saini

Publish: Jul 24, 2019 22:59 PM | Updated: Jul 24, 2019 22:59 PM

Dumka

Dumka Road Accident: एक कांवड़िए का सिर धड़ से अलग हो गया है जबकि दूसरे का सिर कुचल गया है। हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई।

(रांची,रवि सिन्हा): झारखंड के दुमका ( Dumka ) जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बनियारा गांव के निकट बुधवार देर शाम ऑटो और हाईवा के बीच हुई सीधी टक्कर में तीन कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई। पांच कांवड़ियों अन्य कावड़ियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


धड़ से अलग हुआ सिर

 

Dumka Road Accident

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा दुमका-भागलपुर मार्ग पर बनियारा गांव के निकट हुआ। हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई। हाईवा और ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार तीन कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर दो कांवरियों के शव काफी देर तक पड़े रहे। एक कांवड़िए का सिर धड़ से अलग हो गया है जबकि दूसरे का सिर कुचल गया है।

पूजा कर लौट रहे थे तभी...

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पवित्र सावन महीने में दुमका स्थित बाबा वासुकिनाथधाम में पूजा अर्चना कर सभी कांवरिये ऑटो पर बैठकर वापस लौट रहे थे, तभी रात के अंधेरे में हाईवा ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। सभी मृतक बिहार के पूर्णिया जिले के सपहा गांव के रहने वाले है। मृतकों में वरूण कुमार और सुभाष मंडल व अनिल शामिल है। वहीं अस्पताल में भर्त्ती पांच घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

सीएम ने जताया शोक

कावड़ियों के साथ हुई दुर्घटना पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ( jharkhand cm ) ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है। साथ ही मृतक श्रद्धालुओं के परिजनों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने सभी मृतकों के परिजनों को एक एक लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़े: झारखंड राज्य बनने के बाद अंधविश्वास में गई 1800 लोगों की जान