स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मनाने विदेश चले जाते है- अमित शाह

Prateek Saini

Publish: May 11, 2019 18:04 PM | Updated: May 11, 2019 18:04 PM

Dumka

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी...

(रांची,दुमका): राज्य में लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। अंतिम चरण में संताल परगना के गोड्डा, राजमहल और दुमका संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होगा। भाजपा की ओर से कई स्टार प्रचारक चुनाव अभियान में जुटे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पाकुड़ जिले के हिरणपुर फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।


अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी। ये नारा किसी नेता की हौसला अफजाई में लगाया नारा नहीं है। सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि संतालपरगना से कई मुख्यमंत्री हुए, आदिवासियों के नाम पर वोट मांगे, आदिवासियों को फुसलाया लेकिन किसी का विकास नहीं किया। लेकिन वे गर्व से कह सकता है कि जब भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला और भाजपा सरकार ने संताल परगना को पहली बार विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया।


उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल बाबा अपने 55 साल का हिसाब लाएं और वे अपने युवा कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री मोदी के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजेंगे, तो नरेंद्र मोदी के 5 साल के काम, कांग्रेस के 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मनाने विदेश चले जाते है और ऐसे जाते हैं कि किसी को पता नहीं होता कहां गए। और तो और इनकी माता जी भी ढूंढ़ती रह जाती हैं कि बेटवा कहां गया।


अमित शाह ने कहा कि गरीबों को इलाज के लिए 5 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा मुफ्त है। ऑपरेशन, दवाइयां, टेस्ट के बाद का हॉस्पिटलाइजेशन का सारा खर्चा नरेंद्र मोदी सरकार देती है। आयुष्मान भारत योजना से चार महीने के अंदर 25 लाख से ज्यादा गरीबों का इलाज हुआ है। अमित शाह ने राजमहल लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि लोग 19 मई को घर-घर से निकले और वोट जरूर करेंगे। इस मौके पर अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के कई नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया।