स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रोटेक्शन एक्ट लागू नही किया तो आंदोलन करेगा अधिवक्ता संघ

Rajkumar Yadav

Publish: Jul 17, 2019 09:30 AM | Updated: Jul 16, 2019 22:33 PM

Dindori

ज्ञापन सौंपकर दी चेतावनी

डिंडोरी. जिला अधिवक्ता संघ डिंडोरी द्वारा संयुक्त कार्यालय भवन कलेक्ट्रेट में तहसीलदार एच सी एच परते के हांथों में मध्य प्रदेश के राज्यपाल के नाम अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर एक ज्ञापन पत्र सौंपा गया। जिसमें अधिवक्ता संघ ने स्पष्ट तौर पर इस बात का उल्लेख किया है कि यदि शीघ्र ही एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट पारित नहीं किया गया तो अधिवक्ता संघ अहिंसक आंदोलन करेगा।
लगाए मुर्दाबाद के नारे
ज्ञापन सौंपने संयुक्त कार्यालय भवन पहुंचे अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा अशिष्ट शब्दावली का प्रयोग करने वाले मंत्रियो के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। ज्ञापन पत्र में भी अधिवक्ता संघ ने अपनी नाराजगी स्पष्ट तौर पर जाहिर की है। जिसमे राज्य सरकार के जिम्मेदार मंत्री जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत, ओमकार मरकाम पर अशिष्ट शब्दावली का प्रयोग करते हुये विधेयक को कैबिनेट में पारित होने से रोकने का जिक्र किया गया है। मंत्रियों की अशिष्ट शब्दावली और कार्यप्रणाली से खफा अधिवक्ताओं ने तीनों मंत्रियों के आचरण की घोर निंदा भी की है।
याद दिलाया वचन
ज्ञापन के प्रारंभ में ही अधिवक्ता संघ ने राज्यपाल को मध्य प्रदेश की वर्तमान सरकार द्वारा एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के वचन के बारे मेें ध्यानाकर्षण कराया है। जिसकी याद दिलाने के लिये अधिवक्ता संघ द्वारा एक दिवस का प्रतिवाद दिवस मनाये जाने का जिक्र भी किया गया है।