स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाई से कहासुनी क्या हुई...कुएं में जा कूदा छोटा भाई

mahesh gupta

Publish: Aug 23, 2019 11:36 AM | Updated: Aug 23, 2019 11:36 AM

Dholpur

कौलारी थाना क्षेत्र के गांव परौआ में गुरुवार को घर में हुई आपसी कहासुनी के बाद 23 वर्षीय युवक पास ही स्थित कुएं में कूद गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार पाताल पुत्र रामबाबू कुशवाह की उसके भाइयों से कहासुनी हो गई थी।

सैंपऊ. कौलारी थाना क्षेत्र के गांव परौआ में गुरुवार को घर में हुई आपसी कहासुनी के बाद 23 वर्षीय युवक पास ही स्थित कुएं में कूद गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार पाताल पुत्र रामबाबू कुशवाह की उसके भाइयों से कहासुनी हो गई थी।
इस पर वह करीब 3 बजे गुस्से में घर से आया और पास ही स्थित कुएं में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों व पास के ही गांव से आए 3 गोताखोरों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से शव को बाहर निकाला।
कुएं में पाताल के छलांग लगाने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उसका बड़ा भाई आकाश भी उसे बचाने के लिए कुएं में कूद गया। लेकिन पाताल गहरे दल-दल में फंस गया और उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों द्वारा मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पाताल की मौत से गांव में मातम छा गया और चारों तरफ चीख-पुकार मचने लगी।