स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अवैध हथियार सहित दो हजार का इनामी बदमाश पकड़ा

mahesh gupta

Publish: Sep 21, 2019 11:23 AM | Updated: Sep 21, 2019 11:23 AM

Dholpur

सैंपऊ थाना पुलिस ने शुक्रवार को दो हजार रुपए के इनामी बदमाश राजेंद्र पुत्र गंगा प्रसाद कुशवाह निवासी बहेरा ननकर थाना छोटी घड़ी जिला रीवा म.प्र. को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उक्त बदमाश 420 के मामले में वांछित चल रहा था।

सैंपऊ. सैंपऊ थाना पुलिस ने शुक्रवार को दो हजार रुपए के इनामी बदमाश राजेंद्र पुत्र गंगा प्रसाद कुशवाह निवासी बहेरा ननकर थाना छोटी घड़ी जिला रीवा म.प्र. को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उक्त बदमाश 420 के मामले में वांछित चल रहा था। इस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा दो हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तसीमों के पास स्थित घड़ी चटोला मार्ग से इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से 315 बोर का एक देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
खाद्य विभाग ने मारे छापे, लिए नमूने
बसेड़ी. कस्बे में शुक्रवार को खाद्य विभाग की टीम ने अनेक दुकानों से खाद्य पदार्थों के नमूने लिए तथा टीम के आने की जानकारी मिलते ही दुकानदारों में हडक़म्प मच गया। कई दुकानदार दुकानों के शटर गिराकर तो कई वैसे ही छोड़ भागे। टीम के निरीक्षक पदम सिंह ने राजकीय बालिका विद्यालय के पास से दो दुकानों पर कार्यवाही की। एक दुकान से खोवा व पनीर के तथा दूसरी दुकान से मिठाइयों के नमूने लिए। इस दौरान दुकानों के पास कस्बे वासियों की भीड़ जमा हो गई। कस्बे वासियों ने खाद्य निरीक्षक से कस्बे के अन्य प्रतिष्ठानों पर भी कार्रवाई की मांग की।