स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्रसंघ चुनाव: आज दाखिल होंगे नामांकन

mahesh gupta

Publish: Aug 22, 2019 11:14 AM | Updated: Aug 22, 2019 11:14 AM

Dholpur

छात्रसंघ चुनाव के तहत गुरुवार को महाविद्यालय में विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों की ओर से नामांकन दाखिल किए जाएंगे। इसके लिए कॉलेज प्रशासन ने पूरी तैयार कर ली है। राजकीय पीजी महाविद्यालय के प्राचार्य वीके कुलश्रेष्ठ ने बताया कि नामांकन सुबह 10:00 बजे से दोपहर तीन बजे तक दाखिल किए जाएंगे।

धौलपुर. छात्रसंघ चुनाव के तहत गुरुवार को महाविद्यालय में विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों की ओर से नामांकन दाखिल किए जाएंगे। इसके लिए कॉलेज प्रशासन ने पूरी तैयार कर ली है। राजकीय पीजी महाविद्यालय के प्राचार्य वीके कुलश्रेष्ठ ने बताया कि नामांकन सुबह 10:00 बजे से दोपहर तीन बजे तक दाखिल किए जाएंगे। इसके बाद 3 बजे से शाम 5 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच व आपत्ति प्राप्त की जाएंगी। 23 अगस्त को सुबह 10 बजे नामांकन पत्रों की सूची का प्रकाशन होगा। 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक उम्मीदवार नाम वापस ले सकेंगे। दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन होगा।
वहीं 27 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान होगा। 28 अगस्त को 11 बजे से मतगणना प्रारम्भ होगी। परिणाम घोषित होने के बाद निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी। प्राचार्य प्रो. बी.के. कुलश्रेष्ठ ने सभी विद्यार्थियों से सौहार्दपूर्ण वातावरण व आचार संहिता का पालन करने की नसीहत दी है। साथ ही महाविद्यालय से परिचय पत्र प्राप्त कर लें। परिचय पत्र के माध्यम से ही मतदान किया जा सकेगा।
तैनात रहेगा पुलिस जाप्ता
कॉलेज में नामांकन दाखिल करने के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहेगा। इसके लिए कॉलेज प्रशासन की ओर से पुलिस को पत्र भेज दिया
गया है। इधर कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि पुलिस बल तैनात किया जाएगा। इस दौरान किसी भी प्रकार की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।