स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुम्बई से आए दामाद की ससुराल में हत्या

mahesh gupta

Publish: Sep 16, 2019 12:36 PM | Updated: Sep 16, 2019 12:36 PM

Dholpur

उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के गांव लायकपुरा में शनिवार देर रात ससुराल आए एक युवक की गोली मारकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हत्या कर दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में मामला पुरानी रंजिश के चलते वारदात का किया जाना सामने आया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुर्पुद दिया है और मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम
बाड़ी. उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के गांव लायकपुरा में शनिवार देर रात ससुराल आए एक युवक की गोली मारकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हत्या कर दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में मामला पुरानी रंजिश के चलते वारदात का किया जाना सामने आया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुर्पुद दिया है और मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
जानकारी के अनुसार सदर थाने के गांव लायकपुरा निवासी रामवीर गुर्जर के घर मुंबई में रहने वाली उसकी पुत्री अपने पति धारासिंह पुत्र दीवान सिंह गुर्जर के साथ आई हुई थी। यहां धारा सिंह देर रात कच्चे घर में ऊपर बनी झोपड़ी में सोया हुआ था तो देर रात करीब आधा दर्जन से अधिक हथियारों से लैस आरोपी आए औरा धारा को गोली मार हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज होने पर जाग हो गई और घर में मौजूद सभी लोग आरोपियों को पकडऩे के लिए भागे, लेकिन आरोपी छत से कूदकर जंगल में भाग गए। घटना के बाद सदर पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सामान्य चिकित्सालय शवगृह में पहुंचाया। यहां रविवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।
रंजिश का मामला
घटना को लेकर मृतक धारा के ससुर रामवीर गुर्जर का कहना है कि उसका दामाद और उसके भाई बाहर रहते है। लेकिन रहने वाले पास के छिंगापुरा गांव के है। वर्षो पूर्व उनके परिवार से आरोपियों का पुराना झगड़ा था। जिसको लेकर आरोपियों ने हथियारों से लैस होकर घर पर हमला बोला और झोपड़ी में सो रहे दामाद को गोली मारकर भाग गए।