स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाली में पानी डालना पड़ा महंगा, पूर्व सरपंच ने किया हमला

Amit Singh

Publish: Sep 10, 2019 13:05 PM | Updated: Sep 10, 2019 13:05 PM

Dholpur

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के गांव गुर्जा में सार्वजनिक नाली पर पानी डालने को लेकर गुस्साएं पूर्व सरपंच व उसके साथियों के साथ सोमवार देर शाम गांव के एक परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान घर पर मौजूद एक महिला, तीन बालिकाएं व एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गई। इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नाली में पानी डालना पड़ा महंगा, पूर्व सरपंच ने किया हमला
एक ही परिवार की एक महिला, तीन बालिकाएं व एक बालक घायल
घटना से अंजान सैपऊ थाना पुलिस

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के गांव गुर्जा में सार्वजनिक नाली पर पानी डालने को लेकर गुस्साएं पूर्व सरपंच व उसके साथियों के साथ सोमवार देर शाम गांव के एक परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान घर पर मौजूद एक महिला, तीन बालिकाएं व एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गई। इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के दौरान गंभीर बात यह कि हमलावरों से बचाव के लिए पीडि़त परिवार की महिलाएं ग्रामीणों से गुहारें लगाती रही, लेकिन कोई भी ग्रामीण आगे नहीं आया।
घटना में घायल बालिका अंजना ने बताया कि वह गांव गुर्जा की रहने वाली है और अपनी मां व बहन के साथ यहां रहती है। बालिका का आरोप है कि सोमवार देर शाम को सार्वजनिक नाली में पानी डाले जाने को लेकर घर के समीपवर्ती रहने वाले गांव के पूर्व सरपंच गोरेलाल अपने साथियों के साथ उनके घर पर आया और लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान घर पर मौजूद घायल बालिका की मां जानकीदेवी बहन चिक्की, काना व भाई लवकुश घायल हो गई। घायलों एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोई नहीं आया बचाने
घायल बालिका अंजना ने बताया कि पूर्व सरपंच व उसके साथियों ने जब लाठियों से उसके परिवार पर हमला किया, इस दौरान गांव में रहने वाले किसी भी व्यक्ति की हिम्मत नहीं हुई कि वह आकर उन्हें बचा ले। पीडि़त परिवार ने हल्ला मचाने हुए ग्रामीणों से गुहार भी लगाई, लेकिन बचाव करने कोई भी नहीं आया।
परिवार का मुखिया घर से बाहर
घायल बालिकाओं ने बताया कि उसके पिता पंजाब में नौकरी करते है और वहीं रहते है। वारदात के दौरान घर पर कोई भी पुरुष नहीं था, इसका फायदा उठाकर पूर्व सरपंच गोरेलाल व उसके साथियों ने हमला कर दिया।
वारदात से अंजान थाना पुलिस
सैपऊ थाना पुलिस को घटना के संबंध में देर रात तक कोई भी जानकारी नहीं थी। थाना प्रभारी रामकेश ने बताया कि वह किसी कार्य से आगरा आए है, थाना क्षेत्र में ऐसी घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। जबकि थाने के हैड कांस्टेबल उदयवीर सिंह का कहना है कि ऐसी किसी भी प्रकार की वारदात की शिकायत उन्हें नहीं मिली है।