स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

mahesh gupta

Publish: Oct 13, 2019 11:05 AM | Updated: Oct 13, 2019 11:05 AM

Dholpur

आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धौलपुर के मनियां थाना इलाका स्थित तेरह पुलिया पर शनिवार शाम बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए, जिन्हेंं इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मनियां थाना क्षेत्र की घटना
धौलपुर. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धौलपुर के मनियां थाना इलाका स्थित तेरह पुलिया पर शनिवार शाम बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए, जिन्हेंं इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कौलारी थाना इलाके के गांव राजपुर निवासी इकरार अपनी मौसेरी बहन संजो व भांजी सोफिया को लेकर बाइक से गांव जसूपुरा आ रहा था। वहीं, दूसरी ओर धौलपुर शहर की बजरंग कॉलोनी निवासी राजरानी अपने पुत्र मनीष के साथ बाइक से आगरा की ओर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में मनियां थाना क्षेत्र के तेरह पुलिया पर दोनों बाइकों में आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें संजो (35) पत्नी वहीद की मौत हो गई, जबकि इकरार व सोफिया घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक पर सवार राजरानी व मनीष घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया घटनाक्रम के दौरान एक ट्रक की संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है, इसे लेकर दो ट्रकों को थाने पर लाया गया है। मृतक के परिजन को सूचना दी गई है। पुलिस ने मामले पर पड़ताल शुरू कर दी है।