स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक की मारपीट के दौरान फायरिंग, राहगीर बालिका को लगी गोली

Naresh Kumar Lawaniyan

Publish: Oct 23, 2019 13:21 PM | Updated: Oct 23, 2019 13:21 PM

Dholpur

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके की लीला कॉलोनी में मंगलवार शाम दो पक्षों में बीच मारपीट की घटना के दौरान एक पक्ष ने फायरिंग दी। गोली राहगीर एक दस वर्षीय बालिका के पेट में लग गई, जिससे वह घायल हो गई।

युवक की मारपीट के दौरान फायरिंग, राहगीर बालिका को लगी गोली
धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके की लीला कॉलोनी में मंगलवार शाम दो पक्षों में बीच मारपीट की घटना के दौरान एक पक्ष ने फायरिंग दी। गोली राहगीर एक दस वर्षीय बालिका के पेट में लग गई, जिससे वह घायल हो गई। फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई और भगदड़ का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए आरोपितों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है।
जानकारी के अनुसार एक युवक पैदल लीला कॉलोनी से गुजर रहा था, इस दौरान बाइकों पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मामला बढऩे पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी, गोली के छर्रे रास्ते से गुजर रही एक दस वर्षीय बालिका को लग गए, जिससे वह घायल हो गई। फायरिंग होती देख राहगीरों में भगदड़ मच गई। इस दौरान बाइक सवार तेज रफ्तार से यहां से भाग निकले। मौके पर निहालगंज थाना प्रभारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ करते हुए घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए और आरोपितों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने बताया कि आरोपितों को जल्द चिन्हित कर लिया जाएंगा।