स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फायङ्क्षरग किया और लूट ली शराब की दुकान

mahesh gupta

Publish: Aug 25, 2019 11:59 AM | Updated: Aug 25, 2019 11:59 AM

Dholpur

समीपवर्ती विश्नौदा गांव स्थित एक शराब की दुकान से शुक्रवार शाम को कार सवार जान जने फायङ्क्षरग कर नकदी लूट गए। विरोध करने पर सेल्समेन तथा उसके साथी के साथ मारपीट की। वहीं चीखने-पुकारने की आवाज सुन पहुंचे कुछ लोगों को देख आरोपित फरार हो गए।

सदर थाना के विश्नौदा का मामला
धौलपुर. समीपवर्ती विश्नौदा गांव स्थित एक शराब की दुकान से शुक्रवार शाम को कार सवार जान जने फायङ्क्षरग कर नकदी लूट गए। विरोध करने पर सेल्समेन तथा उसके साथी के साथ मारपीट की। वहीं चीखने-पुकारने की आवाज सुन पहुंचे कुछ लोगों को देख आरोपित फरार हो गए।
इस सम्बंध में सेल्समैन विश्नौदा निवासी प्रमेश पुत्र पंचमसिंह जाट ने सदर थाने में शनिवार को मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वह विश्नौदा में शराब की दुकान पर सेल्समैन है। शुक्रवार शाम करीब 4 बजे दुकान पर एक सफेद रंग की कार में चार जने आए। इनमें से एक जना निकल कर आया और अपना नाम संदीप बताते हुए बोला-हमें शराब चाहिए। उससे फिर नाम पूछा तो नाम बताते हुए दुकान में कट्टे से फायर कर दिया। वहीं अपने साथ लाए सोनू, कलुआ, जयराम से कहा कि दुकान को लूट लो, मैं खड़ा हूं। कोई बोलेगा तो गोली मार दूंगा। साथ ही संदीप ने दूसरे युवक नितिन की कनपटी पर कट्टा रख दिया। आरोपी गल्ले से 35 हजार रुपए निकाल ले गए। साथ ही उसके व नितिन के साथ मारपीट की। कुछ लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गए। साथ ही धमकी देकर गए पुलिस को सूचना दी तो दुकान में आग लगा देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।