स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हत्या करके घर के बाहर फेंक गए शव

Naresh Kumar Lawaniyan

Publish: Sep 11, 2019 12:49 PM | Updated: Sep 11, 2019 12:49 PM

Dholpur

धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके के गांव दूंकापुरा में एक अधेड़ की हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने आरोपित को नामजद करते हुए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

हत्या करके घर के बाहर फेंक गए शव
कोतवाली थाने पर मामला दर्ज
धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके के गांव दूंकापुरा में एक अधेड़ की हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने आरोपित को नामजद करते हुए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दर्ज मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस के अनुसार कोतवाली थाने के गांव दूंकापुरा निवासी हाकिम सिंह कुश्वाह ने दर्ज मामले में आरोप लगाया है कि उसके पिता चरन सिंह(45) सोमवार रात करीब 10 बजे घर पर सो रहे थे। इस दौरान सूरज पुत्र भोला धोबी घर आया और चरन सिंह को अपने साथ ले गया। आरोप है कि सूरज ने चरन सिंह को शराब पिलाई। इसके बाद देर रात करीब 3-4 बजे सूरज व उसके साथी चरन सिंह को घर के बाहर पटक कर चले गए। इसके बाद चरन सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया, यहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपित को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।