स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जिले में बदली थानों की कमान

mahesh gupta

Publish: Sep 21, 2019 11:15 AM | Updated: Sep 21, 2019 11:15 AM

Dholpur

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने शुक्रवार को जिले में तैनात पुलिस निरीक्षक, उप निरीक्षकों के स्थानान्तरण किए है।
शहर के निहालगंज थाने पर रोहित चावला को थाना प्रभारी लगाया गया है और यहां तैनात अजय सिंह मीणा का स्थानान्तरण थाना बाड़ी पर किया गया है। इसी क्रम में राजाराम गुर्जर को थानाधिकारी राजाखेड़ा लगाया गया है। जबकि पुलिस निरीक्षक रूप सिंह को मानव तस्करी विरोधी यूनिट का प्रभारी लगाया है।

एसपी ने जारी किए आदेश
चावला होंगे निहालगंज थाना प्रभारी
धौलपुर. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने शुक्रवार को जिले में तैनात पुलिस निरीक्षक, उप निरीक्षकों के स्थानान्तरण किए है।
शहर के निहालगंज थाने पर रोहित चावला को थाना प्रभारी लगाया गया है और यहां तैनात अजय सिंह मीणा का स्थानान्तरण थाना बाड़ी पर किया गया है। इसी क्रम में राजाराम गुर्जर को थानाधिकारी राजाखेड़ा लगाया गया है। जबकि पुलिस निरीक्षक रूप सिंह को मानव तस्करी विरोधी यूनिट का प्रभारी लगाया है। इसी क्रम में उपनिरीक्षक बालकृष्ण को थाना मनियां से कंचनपुर थाना प्रभारी, परमजीत ङ्क्षसह को थानाधिकारी मनियां, मनियां थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह को थानाधिकारी बाड़ी सदर, अनूप सिंह को चौकी हाउसिंग बोर्ड थाना कोतवाली, बाड़ी थाना प्रभारी अमित कुमार शर्मा
को थाना कोतवाली धौलपुर, अनिल कुमार को लाइन से थाना निहालगंज, आशुतोष को थाना सदर, अबजीत को थाना राजाखेड़ा और भगवान सिंह को थाना बाड़ी लगाया गया है।