स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

व्यापारी की लूट के बाद हत्या का मामला, पांचवा आरोपी भी दबोचा

mahesh gupta

Publish: Sep 20, 2019 11:12 AM | Updated: Sep 20, 2019 11:12 AM

Dholpur

बसई नबाव के व्यापारी की लूट के बाद हत्या के एक और आरोपी को कौलारी पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया है। कौलारी थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि इस मामले में गुरूवार को भगत सिंह उर्फ विष्णु उर्फ साधू उर्फ अजय पुत्र राजेंद्र जाति गुर्जर निवासी करका खेरली को धौलपुर से गिरफ्तार किया है।

बसई नबाव. बसई नबाव के व्यापारी की लूट के बाद हत्या के एक और आरोपी को कौलारी पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया है। कौलारी थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि इस मामले में गुरूवार को भगत सिंह उर्फ विष्णु उर्फ साधू उर्फ अजय पुत्र राजेंद्र जाति गुर्जर निवासी करका खेरली को धौलपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि 7 जुलाई 2019 को बसई नवाब कस्बे से परचून व्यापारी 35 वर्षीय जगदीश पुत्र रामदयाल अपने नौकर संजय के साथ बाइक से दुकान बंद कर रात करीब 8 बजे गांव पिपहेरा जा रहा था। लेकिन जारोली पुलिया के पास पहले से ही घात लगाए बैठे दो बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को चलती बाइक पर गोली मार दी जिससे गोली लगने से जगदीश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। उसका नौकर संजय घायल हो गया था। मामले में मृतक व्यापारी के परिजनों ने 10 लाख रुपए की लूट के साथ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने लूट व हत्या की साजिश के आरोपी रामनिवास प्रजापति निवासी बसई नवाब और अशोक प्रजापति गांव दूल्हे खां का नगला को गिरफ्तार किया था।
इसके बाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर लूट के आरोपी पदम गुर्जर निवासी हुमायूंपुर फतेहाबाद जिला आगरा एवं मंडलेश्वर गुर्जर निवासी अतिराज का पुरा थाना कंचनपुर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके साथी भगत सिंह को भी गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया।