स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अघोषित विद्युत कटौती बनी बैरन

mahesh gupta

Publish: Aug 25, 2019 12:28 PM | Updated: Aug 25, 2019 12:28 PM

Dholpur

कस्बे में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों को कफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिससे उनमें डिस्कॉम अधिकारियों के प्रति रोष है। अघोषित विद्युत कटौती से क्षुब्ध कस्बे वासियों ने शनिवार को सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

कस्बे वासियों में आक्रोश
व्यापार हो रहा प्रभावित
सैंपऊ. कस्बे में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों को कफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिससे उनमें डिस्कॉम अधिकारियों के प्रति रोष है। अघोषित विद्युत कटौती से क्षुब्ध कस्बे वासियों ने शनिवार को सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। विद्युत कटौती से जहां लोगों का उमस भरी गर्मी से बुरा हाल हो रहा है वहीं व्यापार भी प्रभावित हो रहा है। कस्बे के बाड़ी रोड स्थित मुख्य बाजार के ट्रांसफार्मर में खराबी होने से क्षेत्र में 2 दिन से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी हुईहै। लोगों का आरोप है कि कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
पूर्व विधायक ने जनसुनवाई में किया समस्याओं का निस्तारण
सरमथुरा. पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने अपने निवास पर जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया। क्षेत्र के बरौली गांव स्थित विधायक के आवास पर लोगों ने अपनी समस्याएं बताई जिस पर उन्होंने अधिकारियों से दूरभाष पर बात करके निस्तारण कराया।