स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वृद्ध के थैले से 55 हजार पार

Mahesh Gupta

Publish: Nov 20, 2019 12:45 PM | Updated: Nov 20, 2019 12:45 PM

Dholpur

कचहरी रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने मंगलवार को एक बार फिर से एक वृद्ध के बैग से 55 हजार रुपए पार हो गए। पता चलने पर वृद्ध एवं उसका बेटा हक्के-बक्के रह गए।

एसबीआई के सामने की घटना
धौलपुर. कचहरी रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने मंगलवार को एक बार फिर से एक वृद्ध के बैग से 55 हजार रुपए पार हो गए। पता चलने पर वृद्ध एवं उसका बेटा हक्के-बक्के रह गए।
काफी देर तक तो बैंक तथा आसपास पूछताछ करते रहे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस भी काफी देर बाद पहुंची। इस दौरान जब बैंक अधिकारियों को घटना की जानकारी दी तो पहले तो वे टालमटोल करते हुए दिखाई दिए और सीसीटीवी कैमरे तक नहीं दिखाए। बाद में पुलिस के आने पर सीसीटीवी कैमरे दिखाए गए। घटना का शिकार सेवानिवृत्त हवलदार रघुराज सिंह हुए, जो एटा जिले के दतई गांव से यहां पर तीन माह की पेंशन की राशि निकालने आए थे। रघुराज सिंह ने बताया कि उन्होंने करीब 11 बजे अपनी पेंशन के 55 हजार रुपए बैंक से निकाले और बैग की आगे की जेब में रख लिए। इसके बाद वह जीवित प्रमाण-पत्र बनवाने के लिए कचहरी परिसर तक आया और वापस बैंक पहुंचा तो बैग से कागज निकालने के दौरान रुपए गायब मिले।
इस पर उन्होंने पुत्र व अपने साथियों के साथ पैसों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद बैंक कार्मिकों भी घटना के बारे में बताया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। उल्लेखनीय है कि करीब एक माह पूर्व भी बैंक के सामने से ही एक आयुर्वेद चिकित्सक की बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपए पार हो गए थे।

[MORE_ADVERTISE1]