स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शिक्षक ने की मासूम की हत्या, छात्र का अपहरण कर मांगी थी तीन करोड़ की फिरौती

kamlesh sharma

Publish: Nov 19, 2019 18:58 PM | Updated: Nov 19, 2019 18:58 PM

Dholpur

बसेड़ी थाना इलाके के नयावास मोहल्ले में एक शिक्षक ने अपने ही छात्र का अपहरण कर गला घोंटकर हत्या कर दी।

बसेड़ी (धौलपुर)। बसेड़ी थाना इलाके के नयावास मोहल्ले में एक शिक्षक ने अपने ही छात्र का अपहरण कर गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपित शिक्षक ने हत्या के बाद शव प्लास्टिक के कट्टे में रखकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित शिक्षक व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो छात्र की हत्या का राज खुल गया। शिक्षक और उसका साथी बालक की हत्या करने के बाद तीन करोड़ की फिरौती वसूलना चाहते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के नयावास मोहल्ला निवासी बृज किशोर जायसवाल का 11 वर्षीय पुत्र लव जायसवाल गत 17 नवम्बर को घर से बाहर खेलने की कह कर निकला था। देर शाम तक लव के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। इस दौरान लव की बड़ी बहन गीता देवी के मोबाइल पर फोन आया और बालक को छोडऩे के एवज में तीन करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। पुलिस को सूचना देने पर बालक की हत्या करने की धमकी भी दी गई। इसके बाद बालक के परिजन ने पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा से संपर्क किया और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी।

ये रची थी कहानी
फिरौती मांगे जाने के बाद परेशान लव के परिजन घर पर बैठे थे तभी वहां लव को एक-डेढ़ वर्ष पहले ट्यूशन पढ़ाने वाला नितिन कुशवाह नाम का युवक आया और लव के धौलपुर में जगदीश चौराहे पर बोलेरो में कुछ लोगों के साथ बैठा देखा जाना बताया। पुलिस ने अभय कमाण्ड के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो इस तरह का कोई वाहन नहीं दिखा।

इस बीच पुलिस ने नितिन को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने उगल दिया कि उसी ने जल्द धनवान बनने के लालच में 17 नवम्बर को बालक को उसके घर के बाहर से उठाया और कस्बे में एक किराए के मकान में लाकर उसका गला घोंट दिया। शव को प्लास्टिक के थैले में रखकर स्टेशन रोड के नाले में फेंक दिया।

[MORE_ADVERTISE1]