स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Surya rashi parivartan: इन 8 राशि वालों को दिलाएगा मेहनत का पूरा फल और इन्हें रहना होगा सतर्क

Tanvi Sharma

Publish: Jul 17, 2019 14:44 PM | Updated: Jul 17, 2019 14:44 PM

Dharma Karma

सूर्य मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, इसका सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा

17 जुलाई, बुधवार से सावन माह शूरू होने के साथ-साथ इस दिन सूर्य का राशि परिवर्तन भी हो रहा है। सूर्य मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश ( surya rashi parivartan ) करने जा रहे हैं। पंडित रमाकांत मिश्रा के अनुसार सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करने से सभी राशियों पर प्रभाव तो पड़ेगा, साथ ही देश में व्यापार में भी तेजी आएगी। इसके अलावा भारी बारीश भी इस दौरान हो सकती है। क्योंकि सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करेंगे और कर्क राशि ( kark rashi ) का स्वामी ग्रह चंद्र है और चंद्र सूर्य का मित्र ग्रह है। इसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा, वहीं कुछ राशि के जातकों को इसका शुभ प्रभाव पड़ेगा तो कुछ को बहुत सावधान रहने की आवस्यकता रहेगी। आइए जनते हैं
सभी 12 राशियों ( 12 Rashi In Hindi ) पर प्रभाव....

पढ़ें ये खबर - Sawan 2019: सावन में शुरू 11 दिनों तक लगातार कर लें ये काम, होगा चमत्कार

surya rashi parivartan

मेष राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन इस राशि के चतुर्थ भाव में होने जा रहा है, इस दौरान आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। इसके साथ ही आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा और व्यापार में बढ़ातरी होगी।

वृषभ राशि
आपकी राशि में सूर्य तृतीय भाव में प्रवेश करेंगे। जो की आपके लिए बहुत लाभकारी रहेगा। इस दौरान आपको वाहन सुख की प्राप्ति होगी। वहीं परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा और समृद्धि भी मिलेगी।

मिथुन राशि
सूर्य आपकी राशि के द्वितीय भाव को प्रभावित करेगा। इससे आपके कार्य में आने वाली सभी बाधाएं दूर होंगी और अटके कार्य जल्द पूरे होंगे। दूसरों पर निर्भरता समाप्त होगी। अपना काम बनाने में सफल होंगे।

कर्क राशि
सूर्य का प्रवेश इसी राशि में हो रहा है, यह आपके लिए बहुत ही शुभकारी होगा। आपको मेहनत के कार्यों में सफलताएं मिलेंगी और धन की प्राप्ति होगी। व्यापार में बढ़ोतरी होगी।

सिंह राशि
इस राशि के जातकों के द्वादश भाव में सूर्य प्रवेश कर रहे हैं। इस दौरान आपको थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है, आपके लिए कुछ परेशानियां खड़ी हो सकती है। आर्थिक रूप से थोड़ा पिछड़ सकते हैं। वाहनादि का प्रयोग सावधानी से करें।

कन्या राशि
सूर्य आपकी राशि के एकादश भाव में प्रवेश कर रहा है। इस दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्य समय पर पूरे होंगे। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। पारिवारिक सुख मिलेगा।

तुला राशि
आपकी राशि में सूर्य का परिवर्तन आपके दशम भाव में हो रहा है। इससे आपको थोड़ा नुकसान हो सकता है और इसके परिणाम से आपके दोस्तों के बीच मतभेद हो सकते हैं। संयम रखने से लाभ होगा। कार्य को प्राथमिकता देना बेहतर होगा।

वृश्चिक राशि
आपकी राशि में सूर्य का परिवर्तन नवम भाव में हो रहा है। इस दौरान सूर्य आपके कार्य में बदलाव का मन बनाएगा। व्यापार का विस्तार होगा। मित्रों से रिश्तों में सुधार होगा। वर्चस्व में वृद्धि होगी।

धनु राशि
इस राशि में सूर्य अष्टम भाव को प्रभावित करेगा। जिसके अनुसार सूर्य आपको कोई बड़ी सफलता दिलाएगा। आपका इस दौरान खर्चा बहुत ज्यादा होगा। व्यापार में सफलता प्राप्त करेंगे।

मकर राशि
इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत शुभ रहेगा। ये आपके सप्तम भाव को प्रभावित करेगा। कार्य का विस्तार होगा और सरकारी अफसरों से मदद मिलेगी।

कुंभ राशि
आपकी राशि के जातकों के लिए यह समय सामान्य रहेगा। इस दौरान आपको षष्ठम सूर्य आपके लिए सफलता के साथ चिंताजनक समाचार लेकर आएगा। परिवार में श्रेष्ठता बढ़ाएगा, साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ेगी।

मीन राशि
इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत फायदेमंद साबित होगा। वहीं इस दौरान आपको किसी बड़े काम में सपलता प्राप्त होगी। क्योंकि सूर्य आपके पंचम भाव में प्रवेश करेगा और आपके व्यापार में वृद्धि होगी।