स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

केवल ये 4 काम बना देंगे धनवान, करेंगे हर इच्छा पूरी

Shyam Kishor

Publish: Nov 06, 2019 17:25 PM | Updated: Nov 06, 2019 17:25 PM

Dharma Karma

Dhan Prapti, Manokamna Purti ke Achuk Totke : सभी मनोकामनाएं पूरी होने के साथ उपायकर्ता को धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता

अगर आप अपनी सभी मनोकामना पूर्ति और धन प्राप्ति इच्छा पूरी करना चाहते हैं तो एक बार ये टोटके का उपाय कर लें। तंत्र शास्त्र के अनुसार अगर इन उपायों को पूर्ण विश्वास के साथ बिना किसी के रोके टोके किया जाएं तो उपायकर्ता की सभी मनोकामनाएं पूरी होने के साथ उसे धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता।

 

इस मंगलाष्टक मंत्र से करें शालिग्राम-तुलसी विवाह, दूर हो जाएंगे सारे अमंगल

 

रोज सुबह उगते हुए सूर्य का ध्यान करें

यदि व्यक्ति रोज सुबह सूर्योदय से पूर्व उठकर उगते हुए सूर्य का ध्यान कम से कम आधे घंटे करे, ध्यान जिसे अंग्रेजी में मेडिटेशन भी कहते हैं, रोज ध्यान करने वाले की जिंदगी में काफी परिवर्तन होने लगते हैं- जैसे कि सुविवेक का जागरण होना, छठी इंद्री सक्रिय होने लगती है, एकाग्रता बढ़ती है, और नए विचार जागृत होते हैं। नए विचार आएंगे तो स्वभाविक है कि वह व्यक्ति अपने कार्य को बेहतर करेगा और जल्द प्रमोशन, सैलरी में इजाफा होने लगेगा। और कुछ दिनों बाद वह सफल और अमीर बन जाएगा।

 

देव उठनी ग्यारसः तुलसी माता की आरती

 

अपने कार्य से करें प्रेम

यदि आप अपने काम से प्रेम करते हैं तो वह आपको सफलता जल्द दिलाएगा, यह एक सत्य है, और यदि अपने काम को ही भार समझेंगे तो स्वाभाविक है कि असफलता ही हाथ लगेंगी। ऐसी स्थिति में अपने काम को दिल-दिमाग और विवेक से करते रहिए। सफलता आपको एक न एक दिन जरूर मिलेगी।

 

देवउठनी ग्यारसः संपूर्ण तुलसी विवाह पर्व पूजा विधि

 

चमत्कार

इस बात को दिमाग से निकाल दें कि मैं नहीं कर सकता या मैं नहीं कर सकती है। इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं, बस कोशिश करते रहिये, और हर काम को करने से पहले यह जरूर कहिए कि यह बहुत ही आसान है मैं इसे करके ही रहूंगा। फिर देखिए चमत्कार आपके हर कार्य आसान होने लगेंगे, और एक दिन दुनिया के अमीरों में आपकी गिनती होने लगेगी।

 

तुलसी विवाहः देव उठनी पूजा के बाद कर लें ये काम, हर अधूरे काम हो जाएंगे पूरे

 

नया सीखने की चाहत

धनवान बनने की इच्छा वाले को नया सीखने की सोच हमेशा बनाये रखनी चाहिए, यदि ऐसा करेंगे तो समय के साथ अपडेट रहेंगे, और जो समय के साथ चलता है, वह सफलता जल्द अर्जित करते हैं। ऐसे में जब आप सफल होंगे तो धन तो आपके पास स्वयं ही चलते हुए आएगा । लेकिन इसके साथ मेहनत भी जरूरी है।

**********

[MORE_ADVERTISE1]केवल ये 4 काम बना देंगे धनवान, करेंगे हर इच्छा पूरी[MORE_ADVERTISE2]