स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सनसनीखेज : युवक ने खुद पर केरोसिन डाला, लोगों ने माचीस छीनी तो बस के सामने लेट गया

Hussain Ali

Publish: Nov 20, 2019 17:30 PM | Updated: Nov 20, 2019 17:30 PM

Dhar

पारिवारिक झगड़े से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास
आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक को उठाकर पुलिस ले गई थाने

धार. जमीन को लेकर चल रहे विवाद व परिवार के लोगों द्वारा बार-बार झगड़े से परेशान होकर एक युवक ने घर में रखा केरोसिन अपने ऊपर डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि पास में रहने वाले लोगों ने आग लगाने के पहले ही युवक से माचिस छीनी। इसके बाद भी युवक यही नहींरुका व सडक़ पर दौड़ता हुआ गया और बस के नीचे लेट गया। सडक़ पर हो रहे हंगामे की सूचना लोगों ने ही पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवक को समझाने के बाद भी नहीं हटने पर चारों तरफ से हाथ व पैर पकडक़र उसे उठाया गया व पुलिस के वाहन में बैठाया गया।

must read : मॉडल युवती के साथ डॉक्टर ने की अश्लील हरकत, अब आया ये मोड़

[MORE_ADVERTISE1]सनसनीखेज : युवक ने खुद पर केरोसिन डाला, लोगों ने माचीस छीनी तो बस के सामने लेट गया[MORE_ADVERTISE2]

मिली जानकारी के अनुसार कुंदन पिता कैलाश उम्र 32 साल निवासी जेतपुरा क्षेत्र का अपने काका जगदीश पिता किशन से घर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल कुंदन के पिता व माता का कुछ समय पहले देहांत हो चुका हैं। कुंदन मजदूरी करके जेतपुरा क्षेत्र में पानी की टंकी के समीप अपने घर में बहन के साथ रहता है। कुंदन का आरोप हैं कि उसके काका व परिवार के अन्य लोग घर की जमीन की बात को लेकर परेशान कर लड़ाई करते है।

must read : थाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात

मंगलवार सुबह भी झगड़ा हुआ, इसके बाद कुंदन घर के अंदर घुसा व केरोसिन की कैन लेकर आया। परिवार के लोगों को कैन दिखाते हुए बोला कि अब परेशान करना बंद नहीं किया तो में स्वयं को आग लगा लूंगा। जिसके बाद कुंदन ने अपने शरीर पर केरोसिन डाल लिया। सुबह हो रहे विवाद को आसपास में रहने वाले पड़ोसी भी देख रहे थे। केरोसिन डालने के बाद जैसे ही कुंदन माचिस जलाने लगा वैसे ही कुछ लोग दौड़े व माचिस को छीन लिया व कुंदन को समझाइश दी।

20 मिनट तक मुख्य मार्ग पर हंगामा

कुंदन ने दौड़ लगाई और जेतपुरा के मुख्य मार्ग पर पहुंचा गया। यहां पर आने वाली एक यात्री बस के नीचे लेट गया। इस दौरान बस रूकी रही। बस कंडक्टर और ड्रायवर ने कुंदन से बस के सामने से हटने के लिए कहा तो उसने अपने परिवार के लोगों पर कार्रवाई की मांग करने की बात करता रहा। 20 मिनट तक मुख्य मार्ग पर हंगामा होने की सूचना लोगों ने नौगांव पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

must read : नशेड़ी कार चालक ने बाइक को मारी टक्कर, 15 फीट उछलकर गिरे दो बच्चे, चार गंभीर

कुंदन से बातचीत कर हटाने का प्रयास किया। करीब 15 मिनट तक पुलिस अधिकारियों ने युवक को समझाया। इसके बाद जवानों ने चारों तरफ से पकडक़र पुलिस की गाड़ी में बैठाया। इसके बाद जिला अस्पताल में ले जाकर युवक का मेडिकल करवाया गया तथा थाने पर पुलिस ने युवक को पानी देकर नहाने के लिए कहा। इधर पुलिस ने युवक के काका को भी थाने पर बुलवाया व घटना को लेकर सवाल जवाब किए।

[MORE_ADVERTISE3]