स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

३ माह में गुम हुए १४ मोबाइल को पुलिस ने किया ट्रेस

sarvagya purohit

Publish: Aug 25, 2019 12:10 PM | Updated: Aug 25, 2019 12:10 PM

Dhar


३ माह में गुम हुए १४ मोबाइल को पुलिस ने किया ट्रेस


धार.
जिले में विगत 3 माह में गुम हुए मोबाइलों में से १४ मोबाइल पुलिस ने ट्रेस कर लिए है। गुम हुए मोबाइल को पुलिस ने उनके लोगों को सुपुर्दग कर दिया।
स्थानीय कंट्रोल रुम में एसपी आदित्यप्रताप सिंह और एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार बताया कि थानों से आए हुए गुम मोबाइलों के आवेदन को एकत्र कर बार-बार ट्रेसिंग करवाई गई एवं संबंधित कंपनियों से संपर्क करके मोबाइल को ट्रेस करवाया गया। इसमें ३ माह में गुम हुए कुल १४ मोबाइल हमें मिले है। मोबाइलों को संबंधित थानों को सूचित कर मोबाइलों को पुलिस ने कब्जे में लिया। उक्त मोबाइलों की कीमत लगभग १.५ लाख रुपए है। शनिवार को एसपी सिंह व एडिशनल एसपी द्वारा मोबाइल मालिकों को सुपुर्द किया गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सायबर सेल प्रभारी संतोषकुमार पांडेय के निर्देशन में सायबर सेल में पदस्थ प्रशांतसिंह चौहान, शुभम शर्मा, विवेक पांचाल और आदर्श रघुवंशी द्वारा सक्रियता दिखाई गई।

--------


ट्रक ले उड़े बदमाश
धार.
फोरलेन पर ट्रक को खड़ा ट्रक अज्ञात बदमाश ले उड़े। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार नवाब खान पिता छोटे खान निवासी जयप्रकाश नगर अपने ट्रक क्रमांक एमपी-०९-एचएफ-६७६० को फोरलेन स्थित ब्रिज के नीचे खड़ा करके अपने घर चला गया था। कुछ देर के बाद नवाब ट्रक लेने के लिए फोरलेन पहुंचा तो ट्रक नहीं मिला। इस ट्रक को अज्ञात बदमाश ले उड़े। पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।
शराब के साथ एक पकड़ा
धार.
अवैध रुप से शराब बेचने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को रंगेहाथों पकड़ा। पुलिस व्यक्ति से १५ क्वाटर्स जब्त किए।
मिली जानकारी के अनुसार फड़के स्टूडियो के पास अर्जुन कॉलोनी में अवैध रुप से शराब बेचते हुए लाखन पिात हीरालाल अहिरवाल निवासी फड़के स्टूडियो के पास अर्जुन कॉलोनी को पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से १५ देशी प्लेन मदिरा शराब के क्वाटर्स जब्त किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।