स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्थाई वारंटी में फरार को पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा

sarvagya purohit

Publish: Aug 25, 2019 11:59 AM | Updated: Aug 25, 2019 11:59 AM

Dhar


स्थाई वारंटी में फरार को पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा


-बदमाश के पास से कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद
धार.
चोरी, नकबजनी एवं अवैध हथियार रखने व स्थाई वारंटी में फरार एक व्यक्ति को पुलिस को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस फरारी वारंटी के पास से एक १२ बोर का कट्टा, 2 जिंदा कारतूस और चोरी की मोटर सायकल जब्त की है।
शनिवार को स्थानीय कंट्रोल रुम में एसपी आदित्यप्रताप सिंह और एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने इस मामले का खुलासा प्रेसवार्ता में किया। एसपी सिंह और एडिशनल एसपी पाटीदार ने पत्रकारों को बताया कि मुखबीर सूचना मिली थी कि थाना अमझेरा क्षेत्र का कुख्यात एवं टॉप१० सूची का बदमाश कालू पिता बाबूलाल उम्र २५ साल घर में है। बदमाश कालू पुलिस की आहट सुनकर भाग निकला। इस पकडऩे के लिए टीम ने घेराबंदी की और काली किराई डेम पर इसको पकड़ा। इसके पास से पुलिस ने एक १२ बोर का कट्टा व 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए। एसपी ने बताया कि धार जिले में लगातार हो रही लूट, डकैती एवं हाईवे पर राफी लगाने की घटनाओं को रोकने के लिए व आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया गया। इसके चलते हम चोरी, डकैती सहित अन्य अपराध को रोक रहे है। बदमाश कालू नशे का आदी भी है, जिसके चलते नकबजनी और चोरी भी करता था।
अलग-अलग थानों पर 8 मामले दर्ज
एसपी सिंह और एडिशनल एसपी पाटीदार ने बताया कि बदमाश कालू के खिलाफ थाना झाबुआ पर तीन स्थाई वारंटस थाना सरदारपुर पर एक, बेटमा, स्थाई वांरट न्यायालय से जारी होकर वर्ष २०१० फरार था। बदमाश कालू के खिलाफ थाना अमझेरा, बेटमा और सरदारपुर में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज होकर न्यायालय में विचारधीन है। इस बदमाश कालू को पकडऩे के लिए एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री के निर्देशन में निरीक्षक रतनलाल मीणा, थाना प्रभारी अमझेरा, उपनिरीक्षक रमेशचंद्र डामोर, उनि बलवीरसिंह यादव, आर राजा सेन, रामगोपाल, शुभम के द्वारा पकड़ा गया है। बदमाश से पूछताछ की जा रही है। अन्य वारदात खुलने की संभावना है।