स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ा हादसा : यात्रियों से भरी बस पलटी, कांच फोडक़र घायलों को बाहर निकाला, 8 लोग गंभीर घायल

Reena Sharma

Publish: Dec 21, 2019 17:08 PM | Updated: Dec 21, 2019 17:08 PM

Dhar

एंबुलेंस के नहीं आने से प्राइवेट वाहनों से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया

धार/घाटा बिल्लौद. चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाने से यात्री बस पानखेड़ी में पलट गई। बस में सवार यात्री को चोटे आई है। दुर्घटना में आठ लोगों को धार के जिला अस्पताल में उपचार के लिए लगा गया। एंबुलेंस के समय पर नहीं आने से लोगों ने अन्य वाहनों से घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया।

must read : 1 लाख के इनामी जीतू सोनी की संपत्ति ढूंढऩे पर निगम को मिला 13 लाख टैक्स, राजस्व विभाग ने मांगा ड्राफ्ट

मिली जानकारी के अनुसार आराधना बस क्रमांक एमपी-13पी-0903 कोद-बिड़वाल से इंदौर की ओर 20 से 25 सवारियों को लेकर जा रही थी, तभी बस ड्राइवर बस को लापरवाही पूर्वक तेज गति से ओवरटेक कर रहा था। इसके चलते बस अचानक अनियंत्रित होकर पानखेड़ी में सडक़ के समीप पलटी खा गई। घाटाबिल्लोद चौकी प्रभारी एवं बगदुन टीआई मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बस के कांच फोड़ कर बाहर निकाल कर, एंबुलेंस 108 को सूचना दी गई।

must read : 10 साल बाद हुई गो एयर की वापसी, बेंगलूरु से आई फ्लाइट को दिया वॉटर सैल्यूट, इंदौर से अब रोजाना 88 फ्लाइट

वहीं समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंचने पर घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि हादसा होने के करीब 1 घंटे बाद भी सूचना देने के बाद भी 108 समय पर नहीं पहुंची। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोजसिंह गौतम व उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंचकर घायलों की मदद करने पहुंच गए। इसके साथ ही कुछ घायलों को मौके से ही उनके परिजन साथ ले गए। वही कुछ अन्य घायलों को घाटाबिल्लौद स्थित सरकारी अस्पताल में उपचार किया गया।

must read : परेशान दोस्त को ब्याज पर दिलवाए रुपए, उसने लौटाने से किया इनकार तो दे दी जान

ये थे घायल : बस दुर्घटना में पंकज पिता पांचू यादव, रवि पेनुलिया, कस्तूरी बाई, गोपाल पटेल, हर्षिता पिता रमेश बिड़वाल, अनिता पति रमेश बिडवाल, ऋषि पिता राजेश राठौड़ सादलपुर, मदन बैरागी बेटमा थे। इसमें रवि पेनुलिया को सिर में काफी गंभीर चोटे आई है। जब घायलों को जिला चिकित्सालय में लाया गया तो काफी दर्द से करहा रहे थे। यहां पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व कांग्रेस नेता मनोजसिंह गौतम भी घायलों से दिलासा देते हुए नजर आए।

[MORE_ADVERTISE1]