स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सरदारपुर तहसील के हर गांव में शुद्ध पानी मिले यही मेरा प्रयास: ग्रेवाल

Shyam Kumar Awasthi

Publish: Nov 22, 2019 00:55 AM | Updated: Nov 22, 2019 00:55 AM

Dhar

करोड़ों की लागत से हुआ भूमिपूजन

सरदारपुर. मेरा हमेशा प्रयास रहा है कि सरदारपुर तहसील के हर गांव मे ग्रामीणों को पर्याप्त शुद्ध पानी मिले, स्कूल के विद्यार्थियों को शिक्षा के लिए बेहतर भवन मिले, बच्चों को रहने के लिए पर्याप्त छात्रावास हो एवं गांवों में कार्यक्रम आयोजित करने के लिए मांगलिक भवनों का निर्माण हो।
यह बात विधायक प्रताप ग्रेवाल ने रिंगनोद जल समूह योजना अंतर्गत ग्राम बीड़पाडा में 2 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले जलशोधन संयंत्र एवं 50 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली पेयजल टंकी के भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे कही। साथ ही ग्राम टिमायची मे 15 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले माध्यमिक विद्यालय के भवन का भूमिपूजन एवं छात्रावास के अतिरिक्त कक्ष का लोकार्पण भी किया गया।
इसके बाद ग्राम बोदली मे 24 लाख रुपए की लागत से नवीन उपस्वास्थ्य केंद्र के भवन, ग्राम देदला में 20 लाख रुपए की लागत से मांगलिक भवन, ग्राम गोंदीखेडा चारण में 24 लाख रुपए की लागत से उपस्वास्थ्य केंद्र के भवन का भूमिपूजन किया गया। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रघुनंदन शर्मा, जिला महामंत्री राजेंद्र लोहार, जगजीतसिंह चौहान, सरपंच रमेश चोयल, पुष्कर ग्रेवाल, विजय डामर, प्रतापसिंह मकवाना, रामकिशन पटेल, जामसिंह अजनार, सुरेश जाट, नाथूलाल पुरोहित सहित सीबीएमओ शीला मुझाल्दा, बीईओ एनडी पाटीदार उपस्थित थे।

[MORE_ADVERTISE1]