स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पोते को बाइक पर घुमाने ले जा रहे थे दादा, वैन ने मारी टक्कर, दादा की मौत, 7 साल का पोता घायल

Reena Sharma

Publish: Dec 13, 2019 17:49 PM | Updated: Dec 13, 2019 17:49 PM

Dhar

हादसे में बाइक सवार भेरूलाल की मौके पर मौत

बदनावर. डेलची रोड पर बुधवार रात वैन (एमपी 13 बीए 2889) में बाइक जा घुसी। हादसे में बाइक सवार भेरूलाल 47 पिता अंबाराम गिरवाल निवासी रामखेड़ा तहसील सरदारपुर की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है दादा अंबाराम अपने पोते को घुमाने ले जा रहे थे तब ही हादसे में उनका 7 वर्षीय पोता हरिओम पिता जितेंद्र फिंका गया और गंभीर घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भिड़ंत में वैन के कांच फूटने पर वैन चालक राजपालसिंह पंवार निवासी अमला भी लहुलुहान हो गया। वैन सीएमएस के तहत बैंकों के एटीएम में नोट जमा करने के काम आती है। वैन राजोद से बडऩगर की ओर जा रही थी। वैन में चालक, कर्मचारी सहित दो सुरक्षा गार्ड भी सवार थे। घायल बालक एवं वैन चालक का सरकारी अस्पताल में उपचार किया गया।

must read : एक से कर ली लवमैरिज, कुछ दिन बाद ले आया दूसरी दुल्हन, पहली पत्नी पहुंची थाने

बडऩगर रोड आंजनाखेड़ी के पास तेज गति से बाइक चलाकर विहार कर रहे जैन संतों के काफिले को टक्कर मार देने से संत अर्हमरत्नसागर एवं मोक्षरत्नसागर को घायलावस्था में सरकारी अस्पताल बडऩगर ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद अर्हमरत्नसागर को इंदौर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार आचार्य मृदुरत्नसागर के साथ संत मंडल ने बदनावर से बुधवार दोपहर बडऩगर की ओर विहार किया था। रात्रि विश्राम जैन पब्लिक स्कूल में करना था। संत मोक्षरत्नसागर व्हील चेयर पर बैठे थे । एक श्रावक धक्का दे रहा था कि अचानक पीछे से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने व्हीलचेयर को टक्क मार देने से संत व्हीलचेयर सहित आगे चल रहे संत अर्हमरत्नसागर से टकरा जाने से उनके कूल्हे में गंभीर चोंटेे आई। संत मोक्षसागर एवं उनकी व्हीलचेयर धक्का दे रहा युवक भी घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बदनावर से बड़ी संख्या में मूर्तिपूजक जैन श्रीसंघ के श्रावक बडऩगर अस्पताल पहुंच गए थे। हादसे के बाद बाइक सवार बाइक वही छोडक़र भाग गया।

must read : हांगकांग का एनआरआई बताकर प्रमोटर ने एकेवीएन के अधिकारियों से की मुलाकात, अब धोखाधड़ी में उलझी कंपनी

बाइक सवार घायल, इलाज के दौरान मौत
बदनावर. पेटलावद रोड पर स्कार्पियो जीजे 22 ए 3033 के चालक ने ने बाइक सवार समंदरसिंह पिता उदयसिंह को टक्कर मार दी, जिसे गंभीरावस्था में सरकारी अस्पताल लाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम रैफर किया था जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। बाइक सवार पेटलावद रोड से होकर अपने गांव की ओर जा रहा था कि हादसा हो गया। गुरुवार को मृतक के भतीजे रधुवीरसिंह पिता नाहरसिंहने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]