स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी ली एवं उनके निराकरण करने का भरोसा दिलाया

Shyam Kumar Awasthi

Publish: Dec 11, 2019 18:45 PM | Updated: Dec 11, 2019 18:45 PM

Dhar

कांग्रेस नेत्री प्रभा गौतम एंव मप्र महिला कांग्रेस सचिव विजेता त्रिवेदी ने ब्रह्माकुंडी एवं दीनदयालपुरम में भ्रमण किया

धार.कांग्रेस नेत्री प्रभा बालमुकुंदसिंह गौतम एंव मप्र महिला कांग्रेस सचिव विजेता त्रिवेदी ने धार के ब्रह्माकुंडी एवं दीनदयालपुरम में भ्रमण किया व क्षेत्र के रहवासियों की समस्याओं की जानकारी ली। भ्रमण के दौरान रहवासियों ने गौतम को क्षेत्र में सडक़, नाली चौक होना, एंव पानी की समस्याओं से अवगत कराया। ब्रह्माकुंडी में पानी की समस्याओं को देखते हुए गौतम ने पाइपलाइन डालने की बात कही एंव नपा अधिकारी विजयकुमार शर्मा को मौके पर बुलाकर रहवासियों की समस्याओं को जल्द निराकरण करने के लिए कहा। नपा अधिकारी द्वारा रहवासियों को जल्द से जल्द पानी सडक़, ड्रेनेज की समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन दिया।

भ्रमण के दौरान गौतम के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौतम प्रजापत, पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं अजा विभाग जिलाध्यक्ष शंकर चौहान, पूर्व सेवादल अध्यक्ष राजेंद्र चौहान, महिला कांग्रेस नेत्री माधुरी सोनी, अंकिता, वैशाली पंवार सहित अनेकों महिला कांग्रेस की पदाधिकारी एंव क्षेत्र के रहवासी उपस्थित थे।

शिक्षकों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया

धार. केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा खरगोन के कसरावद के पेरामाउंट स्कूल में वेल्यू एजुकेशन पर मास्टर ट्रेनिंग प्रोग्राम हुआ। इसमें विद्यालय के शिक्षक संतोष पाटीदार एवं राजकुमार चौहान ने गौतम इंटरनेशनल एकेडमी का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रशिक्षण प्राप्त किया।

[MORE_ADVERTISE1]