स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इंदौर से राजगढ लौट रहे व्यापारी से 3 लाख की लूट

sarvagya purohit

Publish: Sep 18, 2019 11:13 AM | Updated: Sep 18, 2019 11:13 AM

Dhar


इंदौर से राजगढ लौट रहे व्यापारी से 3 लाख की लूट


- रात को वाहन को रोका और लूट की वारदात को दिया अंजाम
तिरला-धार
इंदौर से राजगढ़ अपने घर की ओर जा रहे परिवार के साथ लाखों की लूट की घटना हो गई हैं। बदमाशों ने संभवत: रॉपी लगाकर पहले चार पहिया वाहन को पंचर किया। इसके बाद परिवार को डरा- धमकाकर सोने व चांदी के आभूषण सहित नगदी लेकर फरार हो गए। परिवार ने तुरंत घटना की सूचना डॉयल 100 को दी। इसके बाद से ही तिरला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार वाहन क्रमांक एमपी- 09 सीएफ- 4629 से राजगढ़ निवासी धवल पिता शैतानलमल दांगी अपने पत्नी शीतल, बहन श्रद्धा एवं पुत्र के साथ इंदौर परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सोमवार रात्रि में तिरला थाना अंतर्गत फोरलेन पर बगीचे के समीप वाहन करीब 9.15 बजे अचानक लहराने लगा। वाहन चला रहे धवल ने वाहन को रोका तो देखा टायर पंचर दिखा। इसके बाद सड़क से एक ओर वाहन को खड़ा करके टायर बदलने के लिए स्टेपनी लगा रहे थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने परिवार पर अचानक हमला कर दिया। हथियारों को देखकर परिवार डर गया व उन्होंने अपने आभूषण व नगदी करीब एक लाख 10 हजार रुपए बदमाशों को दे दिए। बदमाश मौके से पैदल की खेतों की तरफ भाग गए। व्यापारी धवल ने तुरंत घटना की सूचना डॉयल 100 को दी। इसके बाद तिरला पुलिस व सीएपपी धार मौके पर पहुंचे तथा परिवार से चर्चा कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही हैं। हालांकि अभी तक कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली हैं।
बदमाशों की उम्र २५ से ३० वर्ष
व्यापारी ने बताया कि 4 बदमाश 25 से 30 वर्ष की उम्र की बीच के आए और कॉलर पकड़ कर डराने लगे। उनके हाथ में हथियार भी थे। व्यापारी ने बताया कि लुटेरे उनकी सोने की चैन व अंगूठी सहित बहन एवं पत्नी के आभूषण जिसमें 1 सोने के चैन, मंगलसूत्र, 4 अंगूठी कान की बाली सहित लगभग 5 तौला सोना एवं 1 लाख 10 हजार नगदी ले गए। मेरे परिवार के सभी सदस्य घबरा गए थे।
जल्द पकड़ लेंगे
परिवार घर लौट रहा था, इसी दौरान वाहन पंचर हुआ। चार बदमाश आए व परिवार से सोने, चांदी के आभूषण सहित नगदी लेकर गए हैं। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी, जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।
- संजीव मूले, सीएसपी, धार