स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सूने मकान से दिनदहाड़े लाखों का माल पार

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Sep 17, 2019 07:44 AM | Updated: Sep 17, 2019 07:44 AM

Dausa

Thieves worth millions in broad daylight: नौकरी पर गए थे दम्पती, शहर में नहीं थम रहे अपराध

दौसा. जिला मुख्यालय पर आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े वारदात करने से भी नहीं चूक रहे हैं। सोमवार दोपहर मधुवन होटल के समीप एक नौकरीपेशा दम्पती के सूने मकान से चोर करीब लाखों के जेवरात व नकदी पार कर ले गए।

Thieves worth millions in broad daylight


पीडि़त जिला अस्पताल के आईसीयू प्रभारी बनेसिंह गुर्जर ने बताया कि सोमवार सुबह वे ड्यूटी पर चले गए। पत्नी सरकारी शिक्षक है, जो भी बांदीकुई क्षेत्र में स्थित स्कूल में चली गई। गुर्जर दोपहर दो बजे घर पहुंचे तो कमरे व अलमारियों के ताले खुले मिले और सामान बिखरा हुआ था।

अन्दर देखा तो 50 हजार रुपए नकद, सोने की चार चूडिय़ां, एक मंगलसूत्र, सोने एक जोड़ी झुमके, दो जोड़ी टॉप्स और दो चेन गायब मिली। सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा एवं साइबर सैल से प्रदीप राव आदि ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। उल्लेखनीय है कि शहर में चोरियों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। पुलिस चोरियों पर लगाम कसने में कामयाब नहीं हो रही है।

Thieves worth millions in broad daylight

ऑनलाइन बाइक बेचने का झांसा देकर 45 हजार ठगे
सिकंदरा. थाना इलाके के गांगदवाड़ी गांव के एक युवक से ऑनलाइन बाइक बेचने के नाम पर 45 हजार रुपए ठगने का मामला प्रकाश में आया है। युवक विक्की बैरवा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व फेसबुक पर अब्दुल मोइद नाम के युवक ने फेसबुक परसेंकड हैंड रॉयल इनफील्ड बाइक बेचने की पोस्ट डाली हुई थी। अब्दुल ने अपने आप को सेना का जवान बताया।

विक्की बैरवा ने फेसबुक पर डाले गए मोबाइल नम्बर से सम्पर्क कर बाइक का 45 हजार रुपए में सौदा तय कर लिया। इसके बाद विक्की ने अब्दुल के खाते में ऑनलाइन 45 हजार रुपये डाल दिये। रुपए डालने के बाद भी अब्दुल ने बाइक की डिलीवरी नहीं की। इसके बाद से उसने फोन बंद कर लिया। युवक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दी है।

Thieves worth millions in broad daylight