स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बारिश में भीगी जिंसों से भरी दस हजार बोरियां

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Sep 21, 2019 08:05 AM | Updated: Sep 21, 2019 08:05 AM

Dausa

Ten thousand bags filled with commodities soaked in rain: कृषि उपज मंडी में तिरपाल एंव टीनशैड़ की व्यवस्था नहीं

बांदीकुई. शहर के सिकंदरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में तिरपाल एंव टीनशैड़ की व्यवस्था नहीं होने से शुक्रवार शाम अचानक हुई बारिश से जिंसों से भरी करीब 10 हजार बोरी भीग गई। इससे व्यापारी एंव काश्तकारों में रोष व्याप्त हो गया। काश्तकारों का कहना है कि मंडी प्रशासन को कई बार मंडी में सुविधाओं का विस्तार कराने की मांग करने के बाद कोई सुनवाई नहीं हुई। शाम को मौसम तंत्र में अचानक आए बदलाव के बाद तेज बारिश का दौर शुरू हो गया। इससे सड़कों पर पानी बह निकला।

Ten thousand bags filled with commodities soaked in rain

सिकंदरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में किसानो ंकी रखी करीब 10हजार बोरी जिंस की भीग गई। इस पर व्यापारियों व किसानों ने मंडी प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। उनका कहना था कि मंडी में सुविधाओं का अभाव है। यहां दुकानों के आगे टीनशैड है ना तिरपाल।ऐसे में जब भी बारिश होती है, तब किसानों की जिंस भीग जाती है। मंडी प्रशासन सहित सरकार को क ई बार समस्याओं से अवगत कराया लेकिन कोई हल नहीं निकला। व्यापार संघ के महामंत्री राजेन्द्र विजय ने बताया कि बारिश के चलते तुलाई नहीं होने से शनिवार को मंडी का अवकाश रहेगा। (ए.सं)

Ten thousand bags filled with commodities soaked in rain


सड़क पर घूमता मिला अज्ञात बालक


बांदीकुई. शहर के मोती नगर में शुक्रवार को पुुलिस को एक अज्ञात बालक सड़क पर घूमता मिला। थाना प्रभारी राजेन्द्र मीना ने बताय कि बालक की उम्र करीब 3 वर्ष है।बालक क ा रंग गेहुंआ, काले रंग की अंडरवियर, शर्ट पहने हुए है। सिर पर हल्के बाल एवं नंगे पैर है। पूछने पर बालक अपना नाम चिराग माता पिता का नाम कपिल एंव अनिता निवासी चुंगी बता रहा है। पुलिस बालक के परिजनों की तलाश कर रही है। बालक को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी जिला दौसा के समक्ष पेश किया जाएगा। (ए.स.)