स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डांडिया में उत्पात, कार के शीशे तोड़ लाखों का माल पार

Rajendra Kumar Jain

Publish: Oct 08, 2019 10:12 AM | Updated: Oct 08, 2019 10:12 AM

Dausa

बाइक चोरी, छेड़छाड़ की घटना भी सामने आई

दौसा. शहर के गुप्तेश्वर रोड पर रविवार रात आयोजित डांडिया में कुछ समाजकंटक एक कार के शीशे तोडकऱ लाखों रुपए के कैमरे व अन्य उपकरण पार कर ले गए। इस संबंध में पीडि़त ने मामला दर्ज कराया है। वहीं कुछ बाइक भी चोरी होने व छेड़छाड़ की घटना भी सामने आई है।
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि जयपुर निवासी भारत गुप्ता ने मामला दर्ज कराया कि रोटरी क्लब की ओर से हुए डांडिया कार्यक्रम की पार्किंग में खड़ी उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। अंदर रखे करीब साढ़े तीन लाख रुपए कीमत के कैमरे व अन्य उपकरण ले गए। कईलोग कार्यक्रम के बाद अपनी बाइक भी तलाशते रहे। आधा दर्जन बाइक चोरी होने की चर्चा है, लेकिन अभी तक थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ।
पुलिस ने बताया कि आयोजकों ने सुरक्षा के बंदोबस्त पुख्ता नहीं किए। आयोजन की अनुमति की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेलर मालिक व खलासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
मानपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर सीकरी मोड़ पर ट्रेलर में चालक का शव मिलने के मामले में सोमवार को मृतक के भाई ने ट्रेलर मालिक व खलासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई हरिराम गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई रामखिलाड़ी गुर्जर पुत्र मूलीराम निवासी खेरोरा तहसील वैर जिला भरतपुर शनिवार शाम को ट्रेलर लेकर मालिक मेघसिंह निवासी त्योहारी तहसील वैर के घर से खलासी पालेंद्र उर्फ पालु के साथ किशनगढ़ अजमेर के लिए रवाना हुआ था। इन दोनों ने भाई की हत्या कर शव को ट्रेलर में ही छोड़ दिया। रविवार शाम उसके भाई का शव सीकरी मोड़ पर ट्रेलर में पडा़ होने की सूचना मिली।
गौरतलब है कि रविवार शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीकरी मोड़ पर एक ट्रेलर में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर घटना से साक्ष्य जुटाए थे।

खेत पर लगे ट्रांसफॉर्मर से तांबा व ऑयल चुराया
सिकंदरा. ईंटका गांव स्थित बैरवा ढाणी से चोर रविवार रात ट्रांसफॉर्मर से सामान चुरा ले गए। ग्रामीणों को सोमवार सुबह खेत में ट्रांसफॉर्मर का सामान बिखरा मिला। इसकी सूचना बिजली निगम कर्मचारियों को दी। सोहनलाल बैरवा ने बताया कि चोर खेत पर लगे थ्रीफेज ट्रांसफॉर्मर से ऑयल व तांबा ले गए।