स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हादसों में एक की मौत, दम्पती समेत आठ घायल

Rajendra Kumar Jain

Publish: Oct 13, 2019 11:33 AM | Updated: Oct 13, 2019 11:33 AM

Dausa

One killed in road accidents, eight injured including couple - ग्रामीणों ने किया हाइवे पर हंगामा

मेहंदीपुर बालाजी. थाना क्षेत्र के जयपुर-आगरा राजमार्ग पर शनिवार दोपहर लंगड़ा बालाजी के पास कार की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एकत्र होकर हाईवे पर हंगामा कर दिया। इससे काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची मेहंदीपुर बालाजी पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर हाईवे से हटाया तथा राजमार्ग को सुचारू कराया। दुर्घटना में घायल सहजनपुर निवासी गंगाराम मीणा व रामेश्वरी को सिकराय चिकित्सालय से भरतपुर रैफर कर दिया।

इस संबंध में मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी नरेशकुमार शर्मा ने बताया कि फिलहाल टक्कर मारने वाला वाहन अज्ञात है। पीडि़त पक्ष ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कुछ कहा जा सकता है। इधर ग्रामीणों ने टक्कर मारने वाला वाहन किसी पुलिस अधिकारी का बताया है।

ट्रक व पिकअप में हुई भिड़ंत
भांडारेज. सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज मोड़ के समीप शनिवार देर शाम ट्रक व पिकअप में हुई भिड़ंत में आठ जने घायल हो गए। जिन्हें दौसा के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि महुवा थाना क्षेत्र के खोकर गांव के रहने वाले लोग जमुवाय माता जमवारामगढ़ की धार्मिक यात्रा कर लौट रहे थे। इसी दौरान भांडारेज मोड़ के समीप ट्रक व पिकअप में हुई टक्कर से पिकअप सवार प्रभुसिंह, सरोज, रमेश, उमा देवी, रामा, प्रकाश देवी, अर्चना देवी, भवानी सिंह घायल हुए हैं। जिनका जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है।

दो बाइकों में हुई भिडं़त
लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में लालसोट- तूंगा रोड पर राणौली पुलिया के पास दो बाइको में हुई भिडं़त में एक जने की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रामगढ़ पचवारा पुलिस ने बताया कि राणौली पुलिया के पास दो बाइकों में हुई भिडं़त में अंकित कुमार उर्फ गोलू शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा निवासी कुशलपुरा की मौत हो गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनो के सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर मृतक युवक के जीजा कैलाश चंद ने थाने में दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है। (नि.प्र.)