स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेहतर कार्य किया तो लालसोट पुलिस को मिला सम्मान

Rajendra Kumar Jain

Publish: Oct 21, 2019 11:13 AM | Updated: Oct 21, 2019 11:13 AM

Dausa

felicitation ceremony....Lalsot police got respect if done better... - चोरी के ट्रैक्टर को नेपाल सीमा से बरामद करने का मामला

लालसोट. मिर्जापुरा गांव से छह माह पूर्व चोरी हुए ट्रैक्टर को लालसोट पुलिस द्वारा गत दिनों नेपाल सीमा से बरामद करने के बाद रविवार को ग्रामीणों ने थाना प्रभारी अमित कुमार व टीम में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों सम्मान किया। सरपंच मुकेश कुमार मीना की अगुवाई में ग्रामीण थाने पहुंचे।सरपंच ने कहा कि इस घटना का खुलासा होने से आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा और अपराधिक तत्वों पर भी लगाम लगेगी।

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से ट्रैक्टर के साथ चोरी गई ट्रॉली को भी बरामद करने की मांग की। रामकिशोर मीना, कांजी राव, मोहनलाल गौतम, छाजूलाल मीना, प्रभुलाल मीना, घनश्याम गौतम, विष्णु गौतम, गोपाल गौतम, सोनू गौतम, महेन्द्र मीना आदि मौजूद थे। ग्रामीणों ने इस घटना का खुलासा करने में सहयोग करने पर उद्योग मंत्री परसादीलाल मीना का भी सम्मान किया। गौरतलब है कि लालसोट उपखण्ड के मिर्जापुरा गांव से छह माह पूर्व 4 अप्रेल की रात्रि को एक घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली को अज्ञात जने चुरा ले गए थे।पुलिस ने पांच राज्यों में छापेमारी करते हुए दो दर्जन जगहों पर इस ट्रैक्टर को बेचे जाने के बाद भी गत दिनों नेपाल बार्डर के रुपहडिया गांव से बरामद किया था।(नि.प्र.)
इस समाचार के साथ फोटो भी है:- एलएम 2110 सीए:- लालसोट थाना प्रभारी अमित कुमार का सम्मान करते मिर्जापुरा गांव केे ग्रामीण।

felicitation ceremony.... दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित
महुवा. निजी स्कूल संघ महुवा का दीपावली स्नेह मिलन समारोह पथिक पब्लिक सीनियर सैकेडरी स्कूल में मनाया गया। इसमें निजी स्कूल संघ के अध्यक्ष चेतन प्रकाश द्वारा सीबीईओ शिवदयाल मीणा का स्वागत किया । समारोह में उपस्थित सभी निजी स्कूल संचालकों ने एक दूसरे को दीपावली की बधाइयां दी। समारोह में दयानंद शर्मा, बनैसिंह गुर्जर, भूपेंद्र सैन, मुकेश अवस्थी, अरविंद, सत्येंद्र, तेजराम, भीम सिंह, रामकृष्ण ,भगवान सहाय, जंगल सिंह सैनी ,चंद्रवीर सिंह गुर्जर ,सुरेंद्र शर्मा ,राकेश शर्मा ,हेमेंद्र तिवारी सहित सभी तहसील के स्कूल संचालक मौजूद थे ।

felicitation ceremony.... युवा लक्ष्य बनाकर करें मेहनत - शर्मा
बांदीकुई. परशुराम सेना जिला एवं नगर कार्यकारिणी की ओर से रविवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सीओ से एसपी बनने पर महेशचंद शर्मा को भगवान परशुराम एवं नवदुर्गा की प्रतिमा देकर अभिनंदन किया गया। उन्होंने कहा कि समाज के युवा लक्ष्य बनाकर मेहनत करें। उन्होंने युवाओं से कानून व यातायात नियमों की पालना करने एवं अपराधों से दूर रहने के लिए भी प्रेरित किया। परशुराम सेना के पदाधिकारी महेशचंद शर्मा, जितेन्द्र कुमार मिश्रा, प्रदीप जोशी, कुलदीप शर्मा, अशोक झाड़ोल्या, अशोक तिवाड़ी, धीरज शर्मा, तहसील अध्यक्ष देवेन्द्र बालावत, महेन्द्र शर्मा, साहिल मिश्रा, कमल हिंदू, शीलू शर्मा, मुकेश जैमन, दीपक तिवाड़ी आदि ने भी अभिनंदन किया।(नि.सं.)

felicitation ceremony.... सौ से अधिक प्रतिभाओं का किया सम्मान
दौसा. धोबी सेवा संस्थान (उड़ान) की ओर से जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह रावत पैलेस में आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि बांदीकुईविधायक गजराज खटाना रहे। अध्यक्षता संस्थान के प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्र बसीठा ने की। विशिष्ट अतिथि शराबबंदी की संयोजक पूजा छाबड़ा, संस्थापक गोपाल वर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री राजेश मण्डावरा रहे। संस्थान के प्रदेश संगठन मंत्री विनेश शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में खटाना ने प्रतिभा सम्मान समारोह को समाज की अच्छी पहल बताया।

नरेन्द्र बसीठा ने कहा कि संस्थान की कार्यकारिणी का गठन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है। छाबड़ा ने सभी लोगों को शराबबंदी की शपथ दिलाई। समारोह में सौ से अधिक प्रतिभाओं, वृद्धजनों को प्रमाण पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान दौसा अध्यक्ष राकेश, बांदीकुई के दिपेन्द्र, सिकराय के लहरी, लालसोट अध्यक्ष रामशिन आदि मौजूद थे।